scriptठीक बारात वाले दिन बोला दूल्हा मोटी है दुल्हन, नहीं लाया बारात | Groom break marriage for dowry and bride fat issue | Patrika News

ठीक बारात वाले दिन बोला दूल्हा मोटी है दुल्हन, नहीं लाया बारात

locationमुरादाबादPublished: Nov 19, 2019 01:42:33 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

युवती हरियाणा की रहने वाली है
दूल्हे पक्ष ने अचानक मना किया
पुलिस से की गयी है शिकायत

dulhan_hai_moti.jpg

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दहेज़ के दो लाख रूपए ऐन शादी से पहले न देने पर दूल्हा पक्ष ने बरात लाने से इनकार कर दिया। वहीँ ये कहकर शादी से मना कर दिया कि दुल्हन मोटी है। दुल्हन पक्ष ने मामले की शिकायत सिविल लाइन पुलिस से की है। जिस पर मामला दर्ज कर जांच की रही है। फ़िलहाल अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Muzaffarnagar Police ने 24 घंटे में किया चौकीदार की हत्‍या का खुलासा, शादी का विरोध करने पर मारी थी गोली- देखें वीडियो

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के जनपद फरीदाबाद की जवाहर कालोनी निवासी युवती की शादी थाना सिविल लाइंस क्षेत्र की एक कालोनी निवासी अमित कुमार के साथ तय हुई। लड़की के परिवार वाले वहां से शादी करने के लिए मुरादाबाद आए। सोमवार को रेलवे हरथला कालोनी में लड़की की मौसी के घर पर शादी की तैयारी चल रही थी। बस बरात आने का इंतजार था। आरोप है इस दौरान बिचौलिया अचानक पहुंचा। उसने दो लाख रुपये की डिमांड करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर वह चला गया। बाद में पता लगा कि दूल्हा शादी को ही तैयार नहीं है। वह बरात ही लौटाकर ले गया है। उसका कहना है कि दुल्हन मोटी है। यह सूचना मिलते ही दुल्हन के परिवार वाले परेशान हो गए। उन्होंने तुरंत ही 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को बुला लिया। पुलिस दुल्हन और उसके परिवार वालों को थाने ले आई।

कोहरे के चलते स्कूल वैन और ट्रक में भिडंत, एक दर्जन से अधिक बच्चे घायल

मिली है जानकारी

इंस्पेक्टर सिविल लाइन नवल मारवाह ने बताया कि जानकारी मिली है, दोनों परिवारों से बातचीत की जा रही है। उसके बाद जो भी शिकायत आएगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो