scriptदरोगा कर रहे थे बात और बदमाश ले उड़ा उनकी गाड़ी, पुलिसवालों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश | Groons run away from police car sub inspector injured | Patrika News

दरोगा कर रहे थे बात और बदमाश ले उड़ा उनकी गाड़ी, पुलिसवालों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

locationमुरादाबादPublished: Sep 12, 2019 11:27:11 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights -सामान बरामदगी के लिए लेकर गयी थी पुलिस -चकमा देकर गाड़ी लेकर हुआ फरार -रोकने पर पुलिस टीम पर चढ़ा दी गाड़ी

police_chor.jpg

संभल: जनपद के असमोली थाना क्षेत्र में एक अजब मामला सामने आया है। यहां एक बदमाश पुलिस की ही गाड़ी लेकर फरार हो गया। जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। फ़िलहाल पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी के ऊपर लोगों से लूट और ठगी के आरोप थे।

Big News: अखिलेश यादव ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत के लिए इनको बताया जिम्मेदार

ये है मामला
जानकारी के मुताबिक अमरोहा जनपद में कुछ दिन पहले लूट के बाद हत्या की वारदात हुई थी। पुलिस ने लूट के आरोपित मुनाजिर को बुधवार की दोपहर में अमरोहा के गजरौला में हसनपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया। उस पर सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के नाम पर ठगी करने का मुकदमा भी गजरौला थाने में दर्ज है। गिरफ्तारी के बाद सामान बरामदगी के लिए गजरौला थाने से एसआइ राम प्रसाद तिवारी, अमरोहा नगर के एसआइ गजेंद्र शर्मा व संजय कुमार सहित एक अन्य उप निरीक्षक एक गाड़ी से मुनाजिर को लेकर असमोली के ओवरी गांव पहुंचे। यहां सर्राफ साजिद पुत्र मुन्ना के यहां उसने जेवर बेचने की बात बताई थी। पुलिस ने सर्राफ को पकड़ लिया।

अब बिना हेलमेट और सीटबेल्ट बांधे इस सोसाइटी में आने-जाने पर लगा प्रतिबंध

ऐसे भागे
पुलिस कर्मी दोनों को गाड़ी में बैठाकर चारों दारोगा बाहर खड़े होकर बात करने लगे। इसी दौरान मुनाजिर ने साजिद को धक्का देकर गाड़ी से बाहर गिरा दिया और चालक सीट पर बैठकर गाड़ी दौड़ा दी। भागते समय चारों दारोगा के अलावा ग्राम प्रधान व अन्य लोग उसे पकडऩे के लिए दौड़े तो शातिर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। इस दौरान एक दो दारोगा को हल्की खरोंच भी आ गई। घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और तलाश शुरू कर दी।

Video: Home Guard महिला Constable ने बचाई 17 लोगों की जान

जल्द गिरफ्तारी का दावा
इस बारे में असमोली प्रभारी रणवीर सिंह ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अफसरों ने आदेश नहीं माने तो डीएम ने लिया ये कड़ा एक्शन

यहां भी हुई घटना
वहीँ कुछ इसी तरह की घटना बिजनौर जनपद में भी सामने आई है। यहां दो पक्षों ने झगड़ा हो गया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो एक पक्ष पुलिस की ही गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस ने पीछा कर गाड़ी छुड़ा ली लेकिन आरोपी फरार हो गए। फ़िलहाल इन दोनों घटनाओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल जरुर खड़े कर दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो