scriptMoradabad: चलती ट्रेन के एसी कोच में इंजीनियर ने युवती से की छेड़छाड़, जीआरपी ने किया गिरफ्तार | Grp arrest engineer due to tease with girl in ac coach | Patrika News

Moradabad: चलती ट्रेन के एसी कोच में इंजीनियर ने युवती से की छेड़छाड़, जीआरपी ने किया गिरफ्तार

locationमुरादाबादPublished: Jan 21, 2020 12:41:21 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -युवती परिवार के साथ दिल्ली से सवार हुई थी -अमरोहा से चलते ही आरोपी ने शुरू की छेड़छाड़ -परिजनों ने आरोपी को ट्रेन में ही पीट दिया -कंट्रोल रूम की सूचना पर जीआरपी ने किया गिरफ्तार

padmavat_express.jpg

मुरादाबाद: लाख कोशिशों के बाद भी ट्रेनों (Train) में महिलाओं लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। ताजा मामला दिल्ली से प्रतापगढ़ जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस (Padmavat Express) का है। यहां एसी कोच (AC Coach) में परिवार के साथ जा रही एक युवती को इंजीनियर (Engineer) ने छेड़ दिया, जिस पर परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे पीटकर जीआरपी (GRP) के हवाले कर दिया। जीआरपी ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

रिटायर दारोगा के बेटे ने अपने चचेरे भाई को मारी गोली, चौंकाने वाली है वजह

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को ये छेड़खानी की घटना पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन में हुई थी। जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर निवासी एक युवती अपने पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ इस एक्सप्रेस के बी-वन कोच में सफर कर रही थी। इसी कोच में हरियाणा के गुड़गांव के मारुति कुंज सोनकपुर रोड निवासी दीपक मान भी सफर कर रहा था। आरोप है कि रात ट्रेन अमरोहा से गुजरी तो आरोपी दीपक मान ने युवती के साथ छेड़खानी कर दी। युवती ने विरोध किया और शोर मचा दिया। युवती की आवाज पर उसके पिता व परिवार के अन्य सदस्य आ गए। उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई की।

Ghaziabad पुलिस की मुस्‍तैदी से डरे किडनैपर, कांग्रेस पार्षद को छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

जीआरपी हुई अलर्ट
घटना की सूचना जीआरपी कंट्रोल रूम को दी गयी, जिस पर जीआरपी अलर्ट हो गयी। मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर आरोपी दीपक मान को उतार लिया गया। आरोपी के खिलाफ जीआरपी थाने में थाने में केस दर्ज कर लिया गया। इस मामले में एसएसआई विजय कुमार दीपक ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह एक निजी कंपनी में इंजीनियर है। उसके खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो