scriptमात्र 16 साल के “टटू” ने उड़ा रखी थी जीआरपी की नींद, जब चढ़े हत्थे तो कारनामे सुनकर उड़ गए होश | grp arrested mobile looter gang active in railway station outer | Patrika News

मात्र 16 साल के “टटू” ने उड़ा रखी थी जीआरपी की नींद, जब चढ़े हत्थे तो कारनामे सुनकर उड़ गए होश

locationमुरादाबादPublished: Sep 04, 2019 09:35:06 pm

Submitted by:

jai prakash

आउटर पर लूट लेते थे सेकेंडों में मोबाइल
जीआरपी को काफी समय से थी तलाश
नाबालिग गैंग होने की वजह से कोई नहीं करता था शक

mobile_chor.jpg

मुरादाबाद: जीआरपी को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसमें उसने ट्रेनों में मोबाइल लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार नाबालिग सहित कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जीआरपी ने इनके पास से चोरी के 18 मोबाइल भी बरामद किये हैं। जीआरपी को इनकी काफी समय से तलाश थी। ये सभी आउटर पर ट्रेन धीमे होते ही यात्रियों का मोबाइल लूट ले जाते थे। फ़िलहाल इनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

जीजा के साथ मिलकर बेटे ने की मां की हत्या, वजह जान उड़ जाएंगे होश

इन्हें किया गिरफ्तार

इंस्पेक्टर जीआरपी पंकज पन्त ने बताया कि आज टीम को सूचना मिली कि दिल्ली रोड पुल के नीचे कुछ संदिग्ध बैठे हैं। जिस पर टीम बनाकर छापा मारा गया। जिसमें वरुण, रोहित, हसनैन,सोनू सैनी अभिषेक उर्फ़ टट्टू को गिरफ्तार किया गया। इनसे पूछताछ में इन्होने चोरी के 18 मोबाइल बरामद कराये। जिनकी कीमत लाखों में है। ये सभी काशीराम नगर के रहने वाले हैं और आउटर इनके लिए मुफीद रहता है। लूट के बाद मिनटों में कालोनी में गायब हो जाते थे। नाबालिग होने के कारण इन पर कोई शक भी नहीं करता था। फ़िलहाल इनसे अभी और पूछताछ की जा रही है।

दो महीने पहले नौकर को निकाल दिया था, अचानक पहुंचा घर और मालकिन के साथ कर दी ये वारदात

वहीँ अब जीआरपी IMI नम्बर के आधार पर मोबाइल धारकों को ढूंढकर उन्हें उनके हवाले करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो