script आजम खान के खिलाफ अवमानना मामले में सुनवाई टली, अब 19 जनवरी को होगी | Hearing in contempt case against Azam Khan postponed | Patrika News

आजम खान के खिलाफ अवमानना मामले में सुनवाई टली, अब 19 जनवरी को होगी

locationमुरादाबादPublished: Jan 05, 2024 07:00:42 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Moradabad News: मुरादाबाद कोर्ट से समन जारी होने के बाद भी आजम खान पेश नहीं हुए। इस पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था। शुक्रवार को वकीलों की हड़ताल होने के कारण सुनवाई नहीं हो सकी।

hearing-in-contempt-case-against-azam-khan-postponed.jpg
Azam Khan News: बतादें कि पूर्व मंत्री और रामपुर के पूर्व विधायक आजम खान के खिलाफ अवमानना के मामले में शुक्रवार को सुनवाई नहीं हो पाई। वकीलों की हड़ताल के कारण बहस नहीं हो सकी। अदालत ने बहस के लिए 19 जनवरी नियत की है। छजलैट थाने के सामने 2 जनवरी 2008 वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने आजम खान की गाड़ी रुकवा ली थी।
2008 का है मामला
जिसे लेकर जमकर बवाल हुआ था। इस मामले में आजम खान, अब्दुल्ला आजम समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। करीब 15 साल पुराने इस मामले में आजम खान और अब्दुल्ला आजम को सजा सुनाई जा चुकी है। कई बार समन जारी होने के बाद भी आजम खान कोर्ट में हाजिर नहीं हुए थे।
यह भी पढ़ें

संभल में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, वर्षों से हुए अतिक्रमण को किया ध्वस्त

अगली सुनवाई 19 जनवरी को होगी
तब उनके खिलाफ 2020 में एक और मुकदमा दर्ज किया गया था।। विशेष लोक अभियोजक मोहन लाल विश्नोई ने बताया कि इस मुकदमे की सुनवाई लघुवाद न्यायाधीश एमपी सिंह की अदालत में की जा रही है। अदालत ने बहस के लिए आगामी 19 जनवरी नियत की है।

ट्रेंडिंग वीडियो