scriptMoradabad: हिन्दू संगठनों ने फूंका ओवैसी का पुतला, वारिस पठान को लेकर कर डाली ये मांग | Hindu organization demand actiona against waris pathan | Patrika News

Moradabad: हिन्दू संगठनों ने फूंका ओवैसी का पुतला, वारिस पठान को लेकर कर डाली ये मांग

locationमुरादाबादPublished: Feb 25, 2020 05:13:18 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -वारिस पठान के बयान को लेकर आक्रोश -फूंका AIMIM प्रमुख ओवैसी का पुतला -पठान पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग -हिन्दू संगठनों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

owaisi_putla.jpg

मुरादाबाद: एआईएमआईएम नेता वारिस पठान द्वारा विवादित बयान देने पर देशभर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। जिसके चलते आज मुरादाबाद में हिन्दू संगठन द्वारा एआईएमआईएम चीफ असद उद्दीन ओवैसी के पुतला दहन किया गया। साथ ही उनकी पार्टी के विधायक वारिस पठान के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की गई।

Supreme Court के 6 जजों को हुआ Swine Flu, मेरठ में अब तक 3 की मौत, करीब 3 दर्जन लोग चपेट में

दिया था ये बयान
एआईएमआईएम नेता ने पहली बार आपत्तिजनक बयान नही दिया है। इससे पूर्व भी पार्टी के कई नेताओं ने आपत्तिजनक बयान दिए हैं, लेकिन इस बार ओवैसी की पार्टी के विधायक वारिस पठान ने 100 करोड़ से ज़्यादा देशवासियों को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया है। पठान के बयान के बाद हिन्दू संगठन काफी आक्रोशित है। आज मुरादाबाद के कलक्ट्रेट परिसर में सैकड़ों हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने वारिस पठान मुर्दाबाद के नारे लगाए और एआईएमआईएम चीफ असद उद्दीन ओवैसी के पुतला फूंका।

VIDEO: सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाली पोस्ट शेयर करने पर आमने-सामने आए दो गुट

देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो
विश्व हिन्दू महासंघ के नेता दीपक अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज हमने असद उद्दीन ओवैसी के पुतला दहन कर अपना विरोध दर्ज कराया है। वारिस पठान ने बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। जिससे बहुसंख्यक समुदाय में आक्रोश है। हमारी सरकार से मांग है कि वारिस पठान के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार की जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो