scriptराहुल गांधी को राजनाथ सिंह का करारा जवाब, बोले- हमारा चौकीदार चोर नहीं, प्योर है और अगला पीएम बनना श्योर है | Home minister rajnath singh on rafel issue | Patrika News

राहुल गांधी को राजनाथ सिंह का करारा जवाब, बोले- हमारा चौकीदार चोर नहीं, प्योर है और अगला पीएम बनना श्योर है

locationमुरादाबादPublished: Feb 11, 2019 04:39:29 pm

Submitted by:

jai prakash

भाजपा सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों को गिनवाया।

moradabad

राहुल को राजनाथ सिंह का जबाब बोले हमारा चौकीदार चोर नहीं प्योर है

मुरादाबाद: लोकसभा चुनावों में आज कांग्रेस ने प्रियंका गांधी के लखनऊ में रोड के जरिये ताल ठोंक दी है। उधर सत्तारूढ़ भाजपा भी पीछे नहीं है। अपनी सरकार बचाने के लिए भाजपा नेताओं की बेचैनी साफ़ दिखने लगी है। कुछ यही आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह के मुरादाबाद में आयोजित पांच लोकसभा सीटों के सेक्टर प्रमुखों की बैठक में भाग लेने के दौरान दिखाई दिया। राजनाथ सिंह ने पूरे संबोधन के दौरान कार्यकर्ताओं को दीनदयाल उपाध्याय से लेकर मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम याद कराया। वहीँ राफेल मामला पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चौकीदार ही चोर के तंज पर राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारा चौकीदार चोर नहीं है,हमारा चौकीदार प्योर है।और अगला पीएम बना श्योर है।

जहरीली शराब कांडः जानिए एेसा क्या मिला था इस शराब में जिसे पीते ही मरने लगे थे लाेग
गिनवाई सरकार की उपलब्धियां
राजनाथ सिंह ने अपने पूरे संबोधन के दौरान भाजपा सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों को गिनवाया। चाहे वो उज्ज्वल योजना हो या फिर जीएसटी या हालिया किसान सम्मान निधि व् असंगठित क्षेत्र के मजदूरी को पेंशन। राजनाथ सिंह ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे जनता के बीच जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनवाएं।

जहरीली शराब प्रकरणः सहारनपुर कलक्ट्रेट में धरने पर बैठी भीम आर्मी, देश की व्यवस्था ठप करने की चेतावनी
राफेल पर किया बचाव
राफेल मुद्दे पर कहा कि भाजपा सरकार देश की सेना को मजबूत करना चाहती है जबकि प्रमुख विपक्षी दल बिना वजह के दावों को तूल देकर उसका मनोबल तोड़ने का काम कर रही है।उन्होंने कहा कि अभी भारत बीते साढ़े चार सालों में दुनिया के शीर्ष दस देशों में नवें नम्बर पर है। अगले दस सालों में भाजपा की सरकार रही तो दुनिया के तीन ताकतवर देशों में शामिल हो जायेगा। आज़ादी के बाद किसी सरकार ने दुनिया में इस तरह की भारत की छवि नहीं बना पाई जो मोदी सरकार ने बीते साढ़े चार साल में बनाई है।

सर्द रात, सुनसान सड़क पर अकेली खड़ी युवती को देख युवक ने रोकी गाड़ी, लेकिन युवती ने कर दिया कांड

ये रहे मौजूद
इसी के साथ ही भाजपा ने अब लोकसभा अभियान की भी शुरुआत कर दी है, जिसमें 12 फरवरी से 22 फरवरी तक मेरा घर भाजपा का घर अभियान चलाने का आह्वान किया। उसके बाद कमल ज्योति जलाने का भी लक्ष्य रखा गया है।कार्यक्रम में पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष अश्विनी त्यागी के साथ ही मुरादाबाद,संभल,रामपुर और अमरोहा व् नगीना लोकसभा के सांसदों के साथ कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो