scriptदोहरे हत्याकांड के आरोपियों ने खोला दोस्त के ऑनर किलिंग का राज, बहन की इस बात से परेशान होकर भाई ने की थी हत्या | honour killing case brother killed sister for her love affairs | Patrika News

दोहरे हत्याकांड के आरोपियों ने खोला दोस्त के ऑनर किलिंग का राज, बहन की इस बात से परेशान होकर भाई ने की थी हत्या

locationमुरादाबादPublished: Nov 11, 2020 01:17:47 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

– दोहरे हत्याकांड के आरोपियों ने खोला दोस्त के ऑनर किलिंग का राज
– नशे की हालत में दोस्त ने उगला था अपनी बहन को मारने का सच
– बहन के प्रेम संबंधों से नाखुश भाई ने बदनामी से बचने के लिए की हत्या

दोहरे हत्याकांड के आरोपियों ने खोला दोस्त के ऑनर किलिंग का राज, बहन की इस बात से परेशान होकर भाई ने की थी हत्या

दोहरे हत्याकांड के आरोपियों ने खोला दोस्त के ऑनर किलिंग का राज, बहन की इस बात से परेशान होकर भाई ने की थी हत्या

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद पुलिस ने ऑनर किलिंग की वारदात का खुलासा किया है। नागफनी थाना क्षेत्र में छह नवंबर को प्रॉपर्टी डीलर नजारत हुसैन और उनकी बेटी समरीन के दोहरे हत्याकांड में पकड़े गए आरोपियों ने जेल जाने से पहले ऑनर किलिंग के राज खोले। पुलिस दोहरे हत्याकांड के आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेजने की तैयारी में थी, उससे पहले ही इन दोनों ने ऑनर किलिंग की वारदात का एक और राज पुलिस को बताया। आरोपियों ने बताया कि उनका एक नशेड़ी दोस्त तारिक उर्फ टिंकू है, जो अपनी बहन के प्रेम संबंध से नाखुश था। बदनामी से बचने के लिए उसने अपनी बहन की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को दफना दिया। आरोपियों ने बताया कि नशे की हालत में दोस्त ने ये राज उन्हें बताया।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा

ऑनर किलिंग की ये कहानी सुनकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि जिस दिन आरोपियों द्वारा ऑनर किलिंग की इस वारदात के बारे में बताया गया, उसी दिन अक्शा के पति इरफान द्वारा पत्नी की हत्या कर शव दफन किये जाने की तहरीर भी दी थी। एक ही दोनों दो एक जैसी तहरीर मिलने पर पुलिस का शक और भी गहरा गया, जिसके बाद पुलिस टीम ने शव को कब्र से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि अक्शा की मौत गला दबाने की वजह से हुई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी भाई तारिक को गिरफ्तार कर लिया।
हार्ट अटैक की झूठी कहानी बताई

पूछताछ के दौरान तारिक ने बताया कि उसकी बहन का चाल चलन सही नहीं था। तीन साल पहले अक्शा ने मोहम्मद इरफान के साथ प्रेम विवाह किया था। उनके एक बेटा भी है। इस प्रेम विवाह से लड़की के घरवाले बेहद नाराज थे। इस प्रेम विवाह के बाद उसे फिर से एक युवक से प्यार हो गया और वह उसके साथ भाग गयी। लेकिन जब वापस आई तो पति ने रखने से इंकार कर दिया जिससे कि वह मायके में आकर रहने लगी। आरोपी युवके ने बताया कि बहन की इन हरकतों से बार-बार परिवार को शर्मिंदा होना पड़ता था जिससे बचने के लिए उसने अक्शा की गाल घोंटकर हत्या कर दी और घरवालों को हार्ट अटैक की झूठी कहानी बताकर शव को दफना दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो