scriptपति ने दिया तीन तलाक, पत्नी प्रेमी की घर धरने पर बैठी, जानिए क्या है पूरा मामला | Husband give teen talaq his wife for her before marriage relation | Patrika News

पति ने दिया तीन तलाक, पत्नी प्रेमी की घर धरने पर बैठी, जानिए क्या है पूरा मामला

locationमुरादाबादPublished: Jul 29, 2019 11:22:14 am

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

डेढ़ महीने पहले हुई थी युवती की शादी
पति को हो गयी प्रेम सम्बन्धों की जानकारी
प्रेमी से शादी की जिद पर बैठ गयी धरने पर

moradabad

पति ने दिया तीन तलाक, पत्नी प्रेमी की घर धरने पर बैठी, जानिए क्या है पूरा मामला

मुरादाबाद: शहर से सटे कस्बे पाकबाड़ा में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां के एक युवती की शादी हाल में पड़ोसी जनपद संभल में हुई थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद उसके पति को शादी से पहले उसके प्रेम सम्बन्धों के बारे में पता चल गया। जिस पर पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। अब युवती प्रेमी से निकाह करने की जिद कर उसके घर पर धरने पर बैठ गयी। जिसके बाद बिरादरी की पंचायत बुलाई गयी। लेकिन कोई फैसला नहीं हो सका। उधर पुलिस ने मामले की जानकारी से इनकार किया है।

Video: यह कुख्‍यात बन गया बाबा, अब पहनता है करीब साढ़े 5 करोड़ के गहने, जानिए इसकी क्राइम हिस्‍ट्री

प्रेमी से नहीं हो सकी शादी

जानकारी के मुताबिक पाकबड़ा थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती का प्रेम संबंध गांव के ही एक युवक से थे। युवती ने प्रेमी से निकाह की बहुत कोशिश की ,लेकिन परिजन राजी नहीं हुए। इसके बाद परिजनों ने युवती का निकाह डेढ़ माह पहले संभल के सरायतरीन में रहने वाले युवक से उसके परिवार वालों ने करवा दिया।

फर्जी स्कीम के जरिये पैसा दोगुना करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार


इस बात पर दिया तलाक

युवती अब अपने शौहर के साथ खुशी खुशी रहने लगी। लेकिन उसके प्रेमी को यह गवारा नही हुआ और उसने फोन कर प्रेमिका के शौहर को अपने प्रेम संबंध की जानकारी दे दी। प्रेम संबंध का पता चलने से नाराज शौहर ने पत्नी को गत शुक्रवार को तीन तलाक दे दिया। शौहर ने पत्नी से कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ ही जाकर रहे।

हरिद्वार हाइवे पर आधी रात में मच गयी चीख पुकार, बेकाबू कार की टक्कर में आठ कांवरिये घायल


धरने पर बैठी

पति के तीन तलाक देने के बाद युवती सीधे प्रेमी के घर पहुंच गई और घर के अंदर धरने पर बैठ गई। प्रेमिका को देख प्रेमी घर से फरार हो गया है। युवती अब अपने प्रेमी से निकाह की जिद पर अड़ी है और उसके घर पर तीन दिन से लगातार धरना जारी रखा है। गांव के लोगों ने युवती को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह मानने को तैयार नही हुई है। इस मामले को लेकर रविवार को गांव में पंचायत बैठ गई। लेकिन पंचायत में निर्णय नहीं हो सका है।

BIG NEWS: एनकाउंटर मैन ने कसा शिकंजा, सपा सांसद आजम खान के खिलाफ 13 केसों में चार्जशीट दाखिल

शिकायत नहीं आई कोई

पाकबड़ा एसओ नीरज शर्मा के मुताबिक अभी किसी ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। अगर कोई शिकायत लेकर आता है तो नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो