scriptभरी पंचायत में पत्नी को दे दिया तलाक, पीड़ित पहुंची पुलिस के पास | Husband give teen talaq in family panchayat | Patrika News

भरी पंचायत में पत्नी को दे दिया तलाक, पीड़ित पहुंची पुलिस के पास

locationमुरादाबादPublished: Nov 16, 2019 10:31:51 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights

मारपीट कर घर से निकालने का आरोप
महिला रह रही थी मायके में
सुलह के लिए बुलाई गयी थी पंचायत

teen_talak.jpg

मुरादाबाद: तीन तलाक कानून बनने के बाद भी मुस्लिम महिलाओं के लिए ये कुप्रथा बंद होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला मूंढापांडे थानाक्षेत्र का है। यहां पति-पत्नी में झगड़े के बाद बुलाई गयी पंचायत में पति ने सबके बीच ही पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़ित महिला ने आरोपी पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Big News: चंद्रशेखर ने भाजपा सरकार पर बोला बड़ा हमला, बसपा में शामिल होने को लेकर दिया ये बयान

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक मूंढापांडे थानाक्षेत्र में रहने वाले युवती की शादी डेढ़ साल पहले भगतपुर में रहने वाले युवक से हुई थी। युवती को ससुराल में दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता है। युवती का आरोप है कि ससुराल में देवर उस पर बुरी नजर रखता है। उसके साथ गलत काम करने की कोशिश कर चुका है। इसकी शिकायत उसने पति से की तो उसने भी ऐसा करने के लिए उस पर दबाव बनाया। इंकार करने पर युवती को मार पीटकर घर से निकाल दिया गया। वह मायके में रह रही है।

फेरों की रस्म पूरी होते ही दूल्हे और उसके परिजनों पर दर्ज हुआ मुकदमा, दुल्हन पक्ष भी हैरान

नहीं मिली तहरीर

शुक्रवार को दंपती के बीच सुलह के लिए मूंढापांडे में एक पंचायत आयोजित की गई थी। महिला का आरोप है कि पंचायत में ही युवती को उसके पति से तीन तलाक दे दिया। जिसके बाद हंगामा हो गया। इंस्पेक्टर मूंढापांडे शक्ति सिंह ने बताया कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो