scriptपति ने पत्नी को दी धमकी, करो ये काम वरना लगा दूंगा एचआईवी पॉजिटिव का इंजेक्शन | Husband threat to his wife for hiv positive injection | Patrika News

पति ने पत्नी को दी धमकी, करो ये काम वरना लगा दूंगा एचआईवी पॉजिटिव का इंजेक्शन

locationमुरादाबादPublished: May 21, 2019 10:00:37 am

Submitted by:

jai prakash

-एचआईवी पॉजिटिव इंजेक्शन लगाने की धमकी दे रहा है
-पत्नी अपनी बेटी के साथ मकान में रहती है।

moradabad

पति ने पत्नी को दी धमकी, करो ये काम वरना लगा दूंगा एचआईवी पॉजिटिव का इंजेक्शन

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला ने अपनी पति पर आरोप लगाया है कि वो मकान न खाली करने पर एचआईवी पॉजिटिव इंजेक्शन लगाने की धमकी दे रहा है। महिला ने दूसरी शादी की है। पत्नी अपनी बेटी के साथ मकान में रहती है। लेकिन अब पति अपने घरवालों के साथ मिलाकर कमान कब्जाना चाहता है। महिला की शिकायत पर एसएसपी ने मामला दर्ज कर थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।

फेसबुक के जरिए 36 महीने बाद घर लौटा लड़का, कहानी पर आपको नहीं होगा विश्वास

की थी दूसरी शादी

एसएसपी को की गयी शिकायत के मुताबिक शहर के शाहपुर तिगरी रोड निवासी महिला ने पहले पति से तलाक लेकर 2008 में शराफतनगर कालोनी हरथला निवासी युवक से दूसरी शादी की है। उसके पहले पति से एक बेटी है। पहले पति से तलाक के बाद महिला को जो रुपये मिले थे उससे उसने शाहपुर तिगरी रोड पर अपने नाम से मकान ले लिया था। अब उसी मकान में बेटी के साथ रहती है।

चुनाव परिणाम से पहले इस भाजपा नेता ने किया सुसाइड, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

पति है एचआईवी पॉजिटिव

महिला के अनुसार उसका पति ट्रक ड्राइवर है जो एचआइवी पॉजिटिव है। पति और ससुराल के लोग उसके मकान पर कब्जा करना चाहते हैं। आरोप लगाया कि 15 मई को पति, ससुर व अन्य लोग रात नौ बजे उसके घर में घुस गए। पति कहने लगा मकान खाली कर दो। विरोध करने पर उसने अपने शरीर से इंजेक्शन की निडिल निकाल ली और कहने लगा कि मकान खाली नहीं किया तो उसे और उसकी बेटी को भी एचआइवी पॉजिटिव बना देगा। आरोपित ने महिला पर तेजाब से हमला करने की भी धमकी दी।

इस बात को लेकर बीच सड़क पर दुकानदार और महिला के बीच जमकर हुई मारपीट,पिटाई देखें लाइव वीडियो

होगी सख्त कार्यवाही

एसएसपी जे रविन्दर गौड ने बताया कि मझोला थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो