scriptHyderabad Rape Murder Case: आरोपियों को सख्त सजा दिलाने के लिए सभी धर्मों के लोगों ने एक आवाज से की मांग | Hyderabad rape murder case public protest with candle march | Patrika News

Hyderabad Rape Murder Case: आरोपियों को सख्त सजा दिलाने के लिए सभी धर्मों के लोगों ने एक आवाज से की मांग

locationमुरादाबादPublished: Dec 01, 2019 06:11:38 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

शहर में निकाला कैंडल मार्च
आरोपियों पर की सख्त कार्रवाई की मांग
गांधी प्रतिमा पर एकत्रित हुए सभी धर्मों के लोग

candle_march_1.jpg

मुरादाबाद: हैदराबाद में महिला डॉक्टर की बर्बरता पूर्वक रेप और हत्या को लेकर देश के सभी इलाकों में लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। महानगर में भी बड़ी संख्या में लोगों और निजी संगठनों ने अपने-अपने तरीके से इस घटना पर रोष जताते हुए इस मामले में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। महानगर में सभी धर्मों के लोगों ने रेलवे स्टेशन पर गांधी प्रतिमा के नीचे मृतका की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और सरकार से इस मामले में जल्द पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाने की मांग की।

18 दिन बाद भी किशोरी का सुराग नहीं लगा सकी पुलिस, सहेलियों के साथ जन्मदिन मनाने गई थी माॅल

जताया आक्रोश

शहर में बड़ी संख्या में सभी धर्मों के लोग रेलवे स्टेशन पर एकत्रित हुए और गांधी प्रतिमा के नीचे से कैंडल मार्च निकाला और मृतका डॉक्टर की आत्मा की शान्ति के लिए पहले प्रार्थना की। सभी ने एक स्वर से इस घटना पर आक्रोश जताते हुए शीघ्र अति शीघ्र कार्रवाई की मांग की। इसके आलावा भी कई संगठनों ने अलग-अलग प्रदर्शन किया और सभी आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की मांग की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो