scriptबेटी के साथ दामाद करता ऐसा था काम, आज जब चढ़ा हत्थे तो पीटते ले गए थाने तक | In laws beaten damad out of police station | Patrika News

बेटी के साथ दामाद करता ऐसा था काम, आज जब चढ़ा हत्थे तो पीटते ले गए थाने तक

locationमुरादाबादPublished: Oct 19, 2019 04:44:37 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -सिविल लाइन थाने के बाहर हुई पिटाई -सड़क से पीटते हुए ले गए थाने -परिजनों ने लगाया हत्या के प्रयास का मामला

damad.jpg

मुरादाबाद: सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया। जब समझौते के लिए आए ससुरालियों ने दमाद की पिटाई करना शुरू कर दी। इतना ही ससुराल वाले दामाद को पीटते हुए सिविल लाइंस थाने ले गए और पुलिस के हवाले कर दिया। ससुरालियों द्वारा दमाद के साथ की गई मारपीट का पूरा मामला कैमरा में कैद हो गया।

शराब की दुकानों को लेकर आया बड़ा आदेश, इन शहरों आज शाम से दो दिन बंद रहेंगे सभी ठेके

समझौते के लिए आए थे
बताते चलें कि शनिवार को महिला थाने में लड़की वाले और लड़के वाले समझौते के लिए बुलाए गए थे। महिला थाना पुलिस ने दोनों पक्षों को कुछ समय के लिए आपस में बातचीत करने का वक्त दिया। जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग महिला थाने के बराबर में बने जिला अस्पताल में बातचीत करने लगे। बातचीत के दौरान हुई कहासुनी के बाद ससुरालियों ने दमाद के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। इतना ही नहीं ससुराल वाले दमाद को पीटते हुए सिविल लाइंस थाने ले गए और पुलिस से उसकी शिकायत की। ससुरालियों का आरोप है कि दमाद दहेज में बुलेट की मांग कर रहा है और मांग पूरी ना होने पर उसने 2 दिन पहले लड़की के साथ मारपीट की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो