scriptबेटा होने पर महिला के सामने रखी ये शर्त, न पूरी करने पर किया ये हाल | In laws beaten women after give birth to a boy | Patrika News

बेटा होने पर महिला के सामने रखी ये शर्त, न पूरी करने पर किया ये हाल

locationमुरादाबादPublished: Aug 27, 2019 06:12:08 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

बेटे के जन्म के बाद बनाया दहेज लाने का दबाब
महिला को मारपीट कर घायल
पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू जांच

mahila_ko_peeta.jpg

मुरादाबाद: शहर के कटघर थाना क्षेत्र में ससुरालियों द्वारा बेटा होने पर मायके से बाइक न लाने पर महिला और उसके घरवालों को मारपीट कर घायल कर दिया। जिन्हें गंभीर हालत में जिला अपस्ताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सहारनपुर में सड़कों पर उतरी भीम आर्मी काे पुलिस ने दी सुरक्षा, देखें वीडियो

ये है मामला

थाना गलशहीद क्षेत्र के ईद का निवासी हनीफ ने अपनी बेटी सलमा की शादी 1 साल पूर्व कटघर थाना क्षेत्र के करूला निवासी जुनैद के साथ की थी। बताया गया कि लगभग 10 दिन पहले सलमा ने एक बेटे को जन्म दिया है। बेटा पैदा होने पर ससुराल के लोग विवाहिता से बाइक लाने की डिमांड करने लगे। बाइक न लाने पर ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की।

Sambhal: बच्चा चोरी के शक में दो भाइयों को भीड़ ने पीटा, एक की मौत

की मारपीट

इसकी जानकारी जब विवाहिता के मायके वालों को ही तो उसके पिता हनीफ़, मां रुखसाना व भाई अनीस उसके घर पहुंचे। आरोप है कि विवाहिता के ससुरालियों ने उसके मायके वालों को एक कमरे में बंधक बना लिया और जमकर मारपीट। मायके वाले किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागे और कदर थाने पहुंचे। इसके बाद कटघर थाना पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। विवाहिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ कायर्वाही करना शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो