scriptझगड़े को सुलझाने गई पुलिस, आरोपियों ने सिपाहियों को घर में बंधक बनाकर पीटा, फिर हो गए फरार | In Moradabad accused kept policemen hostage in their house and beat them | Patrika News
मुरादाबाद

झगड़े को सुलझाने गई पुलिस, आरोपियों ने सिपाहियों को घर में बंधक बनाकर पीटा, फिर हो गए फरार

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में झगड़े के बाद पहुंचे सिपाहियों को बंधक बनाकर पीटा गया। आरोप है कि एक सिपाही के गले से सोने की चेन भी लूट ली गई। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

मुरादाबादJul 05, 2024 / 07:56 pm

Mohd Danish

In Moradabad accused kept policemen hostage in their house and beat them

Moradabad News In Hindi

Moradabad News In Hindi: एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, मुरादाबाद के मैनाठेर थाना क्षेत्र के डींगरपुर गांव में सोमवार दोपहर मारपीट की सूचना पर पहुंचे सिपाहियों को कुछ लोगों ने बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट की। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
मैनाठेर के डींगरपुर गांव निवासी नासिर की पत्नी नूरे सबा ने सोमवार को पुलिस को सूचना दी थी कि साझे की गाड़ी को लेकर उसके परिवार के ही कुछ लोग पति और बच्चों के साथ मारपीट कर रहे है। इसकी जानकारी मिलने पर सिपाही विकास कुमार और विनेश मौके पर पहुंच गए थे। वहां नासिर बेहोशी की हालत में पड़ा था। सिपाहियों ने नासिर के मुंह पर पानी डलवा कर उसे होश में लाए। नासिर ने पुलिस को बताया कि मेरे भाई कासिम, जाबिर और साजिद और उनकी पत्नियों ने मेरे घर में घुसकर मारपीट की और मुझको मरा जानकर अपने घरों को भाग गए।
जब दोनों सिपाही आरोपी जाबिर के घर पर पहुंचकर आवाज लगाई तो अंदर से तीनों भाई बाहर निकल आए। आरोप हे कि तीनों भाइयों ने गाली गलौच करते हुए दोनों सिपाहियों का हाथ पकड़ कर घर में खींच लिया और अंदर से गेट बंद कर दिया। आरोप है कि सिपाहियों के साथ मारपीट करते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी और सिपाही विनेश के गले से सोने की चेन भी लूट ली। मारपीट करने के साथ सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की है। दोनों सिपाही इनके चुंगल से निकल कर भाग निकले।
सूचना में मिलने पर थाने से पुलिस बल पहुंचा तब आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। मैनाठेर कोतवाल किरन पाल सिंह ने बताया कि घायल नासिर के अलावा सिपाही विकास कुमार और विनेश का कुंदरकी सीएचसी में मेडिकल परीक्षण कराया गया है। साथ ही आरेापी कासिम, जाबिर और साजिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News/ Moradabad / झगड़े को सुलझाने गई पुलिस, आरोपियों ने सिपाहियों को घर में बंधक बनाकर पीटा, फिर हो गए फरार

ट्रेंडिंग वीडियो