यूपी: इस जिले में एसएसपी ने एक साथ 94 दरोगा बदले, 19 ट्रैफिक कर्मी लाइन हाजिर, जानिए क्यों

Highlights
-कानून व्यवस्था सुधारने के नाम पर हुई इतनी बड़ी कार्रवाई
-ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की लापरवाही से गयी थी युवक की जान
-तीन दरोगा भी लापरवाही में लाइन हाजिर
-एसएसपी के तेवर से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप

मुरादाबाद: जनपद में लगातार बढ़ रही अपराध की घटनाओं पर रोकथाम न लगा पाने पर एसएसपी अमित पाठक ने अधीनस्थों पर कार्रवाई शुरू कर दी है। जिसमें सोमवार रात चार इंस्पेक्टर सहित 94 सब इंस्पेक्टर बदल दिए। यही नहीं ट्रैफिक पुलिस में लापरवाही की रिपोर्ट मिलने पर 19 ट्रैफिक कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसपी की इस कार्रवाई से पूरे जनपद की पुलिस में हड़कंप मच गया है।

Noida: डेयरी से दूध ले जाते पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल- देखें Video

ट्रैफिक कर्मी इस घटना में नपे
बीती दस जनवरी को शहर के लोको शेड पुल पर ट्रक की चपेट में आकर शुभम ननामक युवक की मौत हो गयी थी। जिसमें शुरुआत से ही ट्रैफिक पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे थे, क्यूंकि प्रतिबन्ध के बावजूद भी नो एंट्री में ट्रक घुसा कैसे। एसएसपी अमित पाठक ने इस मामले में जांच के आदेश एसपी ट्रैफिक को दिए थे। जिसमें ट्रैफिक कर्मियों की लापरवाही मिली, इसलिए 19 को लाइन हाजिर कर दिया।

मंगलवार आज वृश्चिक से धनु राशि में प्रवेश कर रहा है चंद्रमा, जानिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे
94 सब इंस्पेक्टर बदले
यही नहीं पिछले दिनों कटघर थाना क्षेत्र में टाइल्स शो रूम में डकैती के दौरान भागने वाले पुलिस कर्मियों को भी हटा दिया था, जबकि अभी इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच चल रही है। इसी कड़ी में उन्होंने जनपद में तैनात 94 सब इंस्पेक्टर के तबादले कर दिए इसके साथ चार इंस्पेक्टर के भी तबादले किये हैं। इस कार्रवाई में एसएसपी ने तीन दरोगाओं को भी लाइन हाजिर किया है।

Show More
jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned