अब जया प्रदा ने अखिलेश यादव को लेकर दिया चौंकाने वाला ये बयान

Jai Prakash | Updated: 02 Aug 2019, 07:49:10 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • मुरादाबाद में कार्यक्रम में शामिल होने आयीं थीं जया प्रदा
  • आजम का समर्थन करने पर अखिलेश यादव पर भड़कीं
  • अब्दुल्ला आजम पर बोलीं, जैसा बाप-वैसा बेटा

मुरादाबाद: रामपुर से सपा सांसद आजम खान के खिलाफ लगातार दर्ज हो रहे मामलों को लेकर पूरी समाजवादी पार्टी उनके समर्थन में उतर आई है। जिसमें गुरूवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव के आह्वान पर जनपद से बड़ी संख्या में सपा नेताओं ने रामपुर जाने की कोशिश की। लेकिन कानून व्यवस्था के चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वहीँ अखिलेश यादव द्वारा आजम खान का समर्थन करने पर रामपुर से भाजपा उम्मीदवार रहीं जया प्रदा भड़क गयीं हैं। उन्होंने अखिलेश और आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग रामपुर का अमन चैन खराब करना चाहते हैं। जया प्रदा एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आयीं थी।

NOIDA: दिनदहाड़े स्कूटी लूटकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने मारी गोली, शातिर बदमाश हुआ घायल, एक आरोपी हुआ फरार

निजी कार्यक्रम में आयीं थीं

अखिलेश यादव पर नाराज होते जया प्रदा ने कहा वह किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री या मुखिया नहीं हैं। वह सिर्फ एक पार्टी के अध्यक्ष हैं, इसलिए उन्हें को अपनी हद में रहना जरूरी है। रामपुर को लेकर जो कुछ हुआ, उससे अखिलेश यादव का असली चेहरा दिख गया है कि वह सत्ता के बगैर नहीं रह सकते।

जानिये, कितनी विशालकाय और भव्य है azam khan की जौहर यूनिवर्सिटी, जिस पर मचा है राजनीतिक घमासान

नहीं बदले आजम खान
उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान मेरे ऊपर, महिलाओं के बारे में टिप्पणी की हिम्मत की थी। सांसद बनने के बाद भी उनके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया है। उन्होंने संसद में सांसद रमा देवी के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। उनकी टिप्पणी शर्मनाक है। अखिलेश को इस बात का विरोध करना चाहिए था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned