scriptMoradabad: हाई अलर्ट के बीच शांति पूर्वक सम्पन्न हुई जुमा की नमाज, खुद एसएसपी फोर्स के साथ रहे तैनात | Juma namaz peacefully completed between high alert | Patrika News

Moradabad: हाई अलर्ट के बीच शांति पूर्वक सम्पन्न हुई जुमा की नमाज, खुद एसएसपी फोर्स के साथ रहे तैनात

locationमुरादाबादPublished: Feb 28, 2020 05:47:39 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -अलीगढ़-दिल्ली हिंसा के बाद से जारी है अलर्ट -शहर के ईदगाह मैदान में एक महीने से चल रहा है प्रदर्शन -एसएसपी और एसपी सिटी ने आज संभाला मोर्चा -शांति पूर्वक सम्पन्न हुई जुमा की नमाज

ssp.jpg

मुरादाबाद: CAA के विरोध में मुरादाबाद के ईदगाह मैदान में 29 जनवरी से मुस्लिम समुदाय के लोगो द्वारा धरना दिया जा रहा है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन पहले से ही अलर्ट है। अब अलीगढ़ और उसके बाद दिल्ली में हुये बवाल के बाद सोशल मीडिया पर बवाल की नई व पुरानी वीडियो वायरल कर कुछ लोग माहौल खराब करने में लगे हुये हैं।इसको लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरहां अलर्ट है। आज जामा मस्जिद में कड़ी सुरक्षा के बीच जुमा की नमाज अदा की गयी। खुद एसएसपी अमित पाठक ने फोर्स के साथ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

इस युवा ने लिखी मोदी की पहली बॉयोग्राफी ‘टर्बुलेंस एंड ट्रंफ द मोदी इयर्स’ बुक, इन अनछूए पहलुओं से पाठक हो सकेंगे रुबरु

दस सेक्टर में बंटा शहर
शुक्रवार की नमाज़ को लेकर मुरादाबाद हाई अलर्ट पर है। शहर को 10 सेक्टरों में बांटा गया है। दिल्ली हिंसा के बाद सतर्कता और बढ़ाई गई है, मजिस्ट्रेट और सीओ की टीम बनाकर कई सेक्टरों में तैनात किया गया है, बरेली जोन से भी अतिरिक्त पुलिस फ़ोर्स बुलाई गई है।

कारोबारी ने पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद की सुसाइड, पत्नी को ठहराया जिम्मेदार

होगी सख्त कार्रवाई
अलीगढ़ दिल्ली की घटना के बाद जुम्मे की नमाज़ के बाद अफसरों को खासतौर पर सतर्क रहने के दिये गये हैं निर्देश। शांति व्यवस्था के लिए हर संभव प्रयास में अफसर जुट गये हैं। शरारती तत्वों पर खास निगाह रखी गई, बरेली जोन के एडीजी अविनाश चंद्र मुरादाबाद में ख़ुद कैंप किए हुए हैं। अधिकारियों को सख्त दिशानिर्देश दिए जा रहे हैं, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर आने वाली मारपीट व तोड़फोड़ आगजनी व बवाल की वीडियो वायरल करने को लेकर जिला प्रशासन चौकस है। इन वीडियो से कहीं कोई माहौल न बिगड़ जाए इसको लेकर एसएसपी अमित पाठक ने सख्ती से कहा है कि अगर कोई ऐसा मामला सामने आता है तो उस व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी जिस ने सोशल मीडिया पर इस तरह की कोई भी विवादित पोस्ट की होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो