scriptकावड़ियों के लिए प्रशासन ने नहीं ठीक कराया रास्ता तो लोगों ने शिव की मूर्ती को गंगा में बहाने की दी धमकी | kawadiya facing problem to reached old shiv seni temple moradabad news hindi | Patrika News

कावड़ियों के लिए प्रशासन ने नहीं ठीक कराया रास्ता तो लोगों ने शिव की मूर्ती को गंगा में बहाने की दी धमकी

locationमुरादाबादPublished: Jul 18, 2017 02:47:00 pm

Submitted by:

pallavi kumari

सिर्फ मूर्ती को गंगा में बहाने की धमकी ही नहीं दी बल्कि धर्म परिवर्तन करने की चेतावनी भी दे डाली

moradabad

moradabad

मुरादाबाद. तहसील दिवस में मंदिर जाने के रास्ते को बनवाने की शिकायत के बाद भी मुरादाबाद प्रशाशन ने दिखाई लापरवाही, क्षेत्रवासियो ने दी मंदिर की मूर्तियां गंगा में प्रवाहित करने की चेतावनी साथ ही कहा कि अगर जल्द समस्या का न हुआ समाधान तो करेंगे धर्म परिवर्तन।




मुरादाबाद के मूंढापांडे ब्लॉक में पड़ने वाले ग्राम दौलारी में प्राचीन शिव सैनी मंदिर स्थित है। गांव से सावन माह में बड़ी संख्या में लोग कांवर लेने जाते है। परंतु पिछले कई माह से मंदिर जाने का रास्ता खस्ताहाल है साथ ही जलभराव की समस्या से भी ग्रसित है। क्षेत्रवासियों ने पिछले 2 माह से तहसील दिवस में मंदिर के रास्ते को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। परंतु अधिकारियों की लापरवाही के चलते स्थिति जस की तस बनी हुई है।


जिससे गुस्साए क्षेत्रवासियों ने मंदिर परिसर के बाहर अधिकारियों और सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन कर चेतावनी दी कि अगर समस्या का जल्द समाधान नहीं हुआ तो ग्रामीण मंदिर की मूर्तियां गंगा में प्रवाहित करने को मजबूर हो जाएंगे। इसके साथ ही सैनी समाज मजबूरी वश अपना धर्म परिवर्तन करेगा। जिसकी जिम्मेदारी प्रशाशनिक अधिकारियों की होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो