अपना कर्ज चुकाने को 'परोस दी' अपनी सहेली, फिर किया ये काम

अवैध संबंध के कारण इन लोगों ने कर दिया ये कांड, तीन लोग अरेस्ट

बिजनौर। हीमपुर थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया है। इस हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।जबकि इस हत्या से जुड़े दो आरोपी अभी भी फरार बताये जा रहे हैं।


उधर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि अवैध संबंधों और रुपयों के लेन देन को लेकर युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। हीमपुर थाना क्षेत्र के गांव पुट्टा में 14 नवंबर को रेशपाल नामक युवक की कुएं पर ले जाकर गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। वहीं रविवार को बिजनौर अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या रुपयों के लेन देन और अवैध संबंधों को लेकर की गई थी।


पुलिस ने गांव के निवासी नसीमा, पारो और राज को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि गौरभ और ममी नाम के 2 आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि नसीमा से मृतक युवक रेशपाल की मुलाकात पारो ने कराई थी। नसीमा ने रेशपाल से लाखों रुपये उधार ले रखा था। रेशपाल लगातार नसीमा पर रुपया वापस करने या मकान अपने नाम कराने का दबाव बना रहा था।

साथ ही रुपयों की वापसी ना करने के एवज में नसीमा ने पारो को रेशपाल के पास भेजती थी। इस बीच पारो का रेशपाल से अवैध संबंध भी हो गया था। जिससे पारो के जेठ का बेटा गौरभ भी रेशपाल से रंजिश रखता था। उधर इन लोगों ने रेशपाल से पीछा ​छुड़ाने के लिए उसकी 14 नवंबर को कुएं पर ले जाकर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी। बहरहाल पुलिस ने इस हत्या में 3 आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है। साथ ही अन्य 2 आरोपियों की तालाश में जुट गई है।
Show More
Rajkumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned