script

Live Video: रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आये आमने-सामने,जमकर फायरिंग और पथराव

locationमुरादाबादPublished: May 15, 2019 04:14:35 pm

Submitted by:

jai prakash

-झड़प के बाद जमकर फायरिंग और पथराव हो गया
-पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो गया।

moradabad

Live Video: रस्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आये आमने-सामने,जमकर फायरिंग और पथराव

मुरादाबाद: जनपद के थाना मूंडापाण्डेय थाना क्षेत्र में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प के बाद जमकर फायरिंग और पथराव हो गया। जिससे पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गयी। वहीँ इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से तहरीर ले ली है। वहीँ एक पक्ष ने पुलिस पर हीलाहवाली का आरोप लगाया है। फ़िलहाल पुलिस ने जांच कर कार्रवाही की बात कही है।

एक साथ तीन ट्रांसफॉर्मरों में लगी आग, देखें लाइव वीडियो

मच गयी अफरा तफरी
थाना क्षेत्र के गांव करनपुर बढ़ की मढिया में दो पक्षों में रास्ते को लेकर शहनाज अली काफी समय से गांव के अंदर रहता है। जिसका रास्ता अंदर से मेन रोड पर बाहर आता है। रास्ते में दबंग इरफान अपना रास्ता खोलना चाहता है। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। थोड़ी देर के बाद इरफान पिस्टल लेकर अपनी छत पर चढ़ गया और फायरिंग शुरू कर दी। इसी बात को लेकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए ग्रामीणों को देख कर इरफान ने ग्रामीणों पर फायरिंग झोक दिया और गांव के अंदर अफरा-तफरी का माहौल सा बन गया।

एक गिरफ्तार
इस पूरे घटना क्रम में एक युवक घायल हुआ है। चौकी इंचार्ज अभय कुमार के मुताबिक फायरिंग करने वाले इरफ़ान को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो