scriptViral Video: गणेश विसर्जन को आई लड़की अचानक डूबने लगी,फिर जान पर खेल कर ऐसे बचाया गया | Live resque in ramganga river during ganesh visarjan | Patrika News

Viral Video: गणेश विसर्जन को आई लड़की अचानक डूबने लगी,फिर जान पर खेल कर ऐसे बचाया गया

locationमुरादाबादPublished: Sep 19, 2018 09:04:43 pm

Submitted by:

jai prakash

कुछ लड़कों ने हिम्मत दिखाते हुए लड़की को पानी में से खींच लाये। फ़िलहाल लड़की को सुरक्षित निकाल लिया और फिर अस्पताल ले गए।

moradabad

Viral Video: गणेश विसर्जन को आई लड़की अचानक डूबने लगी,फिर जान पर खेल कर ऐसे बचाया गया

मुरादाबाद: शहर के कटघर थाना क्षेत्र में रामगंगा नदी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गणेश विसर्जन के दौरान एक लड़की अचानक पानी में डूबने लगती है। जब तक लोग कुछ समझते तब लड़की गहरे पानी में जाने लगती है। तभी वहां चीख पुकार शुरू हो जाती है।इस दौरान वहां मौजूद कुछ लड़कों ने हिम्मत दिखाते हुए लड़की को पानी में से खींच लाये। फ़िलहाल लड़की को सुरक्षित निकाल लिया और फिर अस्पताल ले गए। ये वीडियो विसर्जन के दौरान एक व्यक्ति ने बना ली और उसे वायरल कर दिया। घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है।

तीन तलाक कानून पर सपा नेता आजम खान का बड़ा बयान, वोट-बैंक की राजनीति करने के लिए यह सब कर रहें हैं मोदी-योगी

अचानक डूबने लगीं लड़कियां

कटघर अंतर्गत रामगंगा के कृष्णा नंद घाट पर कल शाम भारी संख्या में श्रद्धालु गणेश विसर्जन के लिये पहुंचे। खूब नाच गाकर गणपति जो को विदा किया जिसके बाद कुछ लोग रामगंगा में नहाने लगे। तभी एकदम शोर मचा तो देखा दो लड़कियां जो गंगा में नहा रहीं थी अचानक गहरे पानी में पहुंच गईं और डूबने की हालत में अपने को बचाने की कोशिश कर रहीं हैं। तभी किनारे खड़े 4-5 लोग आनन फानन में कपडे पहने ही बिना कुछ सोचे पानी में कूद पड़े और तैरते हुए उन लड़कियों तक पहुंच गए। इन लोगों ने डूबती दोनों लड़कियों को जैसे तैसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उनके पेट में पानी पहुंच गया था। वहीं उपचार देने के बाद उनके परिजन घर ले गए।

जानिए क्यों, एक मुस्लिम शासक ने ही अपने पैगम्बर के नवासे इमाम हुसैन को कर दिया था शहीद

 

सुरक्षा की नहीं है कोई व्यवस्था

गणेश विसर्जन में आये श्रद्धालुओं का भी कहना है कि बड़ी संख्या में रामगंगा के इस कृष्ण नंद घाट पर दूर दूर से बड़ी संख्या में विसर्जन के लिए आ रहे हैं। लेकिन सफाई आए लेकर सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं हैं। रामगंगा में पानी ज्यादा है फिर भी इस्थानिय प्रशाशन की ओर से गोता खोरों की कोई व्यवस्था नहीं है। फ़िलहाल पुलिस ने किसी भी जानकारी से इंकार किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो