आत्महत्या के इस लाइव फेसबुक VIDEO ने मचाया तहलका, भारत में पहली बार ​किसी लड़की ने किया ऐसा काम

 आत्महत्या के इस लाइव फेसबुक VIDEO ने मचाया तहलका, भारत में पहली बार ​किसी लड़की ने किया ऐसा काम
live video suicide

छात्रा के आत्महत्या का यह वीडियो तेजी हो रहा है अब वायरल

मुरादाबाद। शहर में शनिवार दोपहर उस वक्त सनसनी फैल गई। जब एक छात्रा ने अपनी आत्महत्या करने का लाइव वीडियो फेसबुक पर शेयर किया। दरअसल यह छात्रा अपने पड़ोसियों से परेशान थी, साथ ही इस मामले में पुलिस से मदद न मिल पाने से निराश थी। इसलिए छात्रा ने अपनी आत्महत्या की सोची और अपने फेसबुक अकाउंट पर जाकर आत्महत्या की लाइव भी कर दिया। 

देखें वीडियो...


वीडियो में उसने कहा कि इन्साफ नहीं मिल रहा और अब वो अपना जीवन खतम कर रही है। इसके अपलोड होने के साथ ही उसके मित्रों और शुभचिंतकों ने मकान मालिक व अन्य लोगों को सूचना दी और किसी तरह उसे बचा लिया। हैरानी इस बात की हुई कि पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी।


कटघर थाना क्षेत्र के लाजपत नगर में रहने वाली आरती दिल्ली रोडी स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही है। यहां वो अकेली ही रहती है और उसका पति शाबेज कुरैशी रामपुर में ट्रांसपोर्ट का काम करता है। आरती के मुताबिक उसके मकान में रह रहा दूसरा किरायेदार पंकज और उसकी पत्नी संतोष उससे आए दिन तंग करते हैं और कई बार मारपीट भी कर चुके हैं। इसी क्रम में शुक्रवार की रात को उससे दोबारा मारपीट किया गया।

Image may contain: indoor

जिसकी शिकायत लेकर वह कटघर थाने पहुंची। आरती के मुताबिक पुलिस ने भी उसकी कोई मदद नहीं की। इसके बाद उसने शनिवार को इन सब से तंग आकर आत्महत्या की सोची और उससे पहले सबको अपनी व्यथा सुनाने के लिए फेसबुक लाइव का सहारा लिया और रोते हुए अपनी कहानी कही। जिसके बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई।

किसी तरह मकान मालिक और पड़ोसियों को जानकारी हुई तो उसे बचाया गया। उधर मकान मालिक का कहना है कि इनका आए दिन झगड़ा हो जाता था। उन्होंने कहा कि छात्रा ये कदम उठा लेगी इसका अंदाजा किसी को नहीं था। फिलहाल इस मामले का संज्ञान अभी तक पुलिस ने नहीं लिया है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned