scriptLive यूपी निकाय चुनाव: मतगणना में भी पुलिस ने मुजफ्फरनगर व मुरादाबाद में किया लाठीचार्ज- देखें वीडियो | Live UP Nikay Chunav Police Lathicahrge In Muzaffarnagar Moradabad | Patrika News

Live यूपी निकाय चुनाव: मतगणना में भी पुलिस ने मुजफ्फरनगर व मुरादाबाद में किया लाठीचार्ज- देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Dec 01, 2017 02:28:00 pm

Submitted by:

sharad asthana

मतगणना के दौरान वेस्‍ट यूपी के मुजफ्फरनगर, बिजनौर, रामपुर और मुरादाबाद में हंगामे की खबर

Moradabad

up nikay chunav 2017

मुरादाबाद। उत्‍तर प्रदेश निकाय चुनाव के परिणाम गुरुवार सुबह से ही आने शुरू हो गए हैं। इस बीच मतगणना के दौरान वेस्‍ट यूपी के मुजफ्फरनगर, रामपुर और मुरादाबाद में हंगामे की खबर मिली है। इतना ही नहीं मुरादाबाद, बिजनौर और मुजफ्फरनगर में पुलिस को लाठी तक चलानी पड़ी। मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र स्थित मंडी समिति में निकाय चुनाव की काउंटिंग चल रही है। वहीं, मतगणना स्थल के बाहर जमी भीड़ पर पुलिस को डंडा चलाना पड़ा। इससे वहां भगदड़ मच गई।
रामपुर में भिड़े दो पार्टियों के एजेंट

वहीं, रामपुर में जिला अधिकारी शिव सहाय अवस्थी ने जो वादे और दावे मतगड़ना शांतिपूर्ण कराने के लिए थे, वो थोड़ी देर के लिए फेल हो गए। मंडी समिति मतगणना स्थल पर चुनाव मतगणना के दौरान दो पक्ष भिड़ गए। इससे वहां करीब 10 मिनट तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी सुधा सिंह मतगणना स्थल पर पहुंच गईं। उन्होंने झगड़ा करने वाले दो युवकों को पकड़ लिया है। एडिशनल एसपी सुधा सिंह ने बताया कि मतगणना शांतिपूर्ण कराने के लिए उनकी टीम लगी हुई है। मारपीट करने पर दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच कराकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है क‍ि दोनों अलग-अलग पार्टियों के एजेंट थे। तकरीबन 10 मिनट तक झगड़ा हुआ है।
बुढ़ाना में भीड़ को हटाने के लिए किया लाठीचार्ज

उधर, मुजफ्फरनगर में मतगणना स्थल पर से भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज किया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के DAV इंटर कॉलेज में मतगणना स्थल से लोगों को हटाने के लिए स्थानीय पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। इसमें चार युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा किया। इस दौरान लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की है।

ट्रेंडिंग वीडियो