scriptप्रेमिका पर था शक, मिलने के बहाने बुलाया फिर उठाया ये खौफनाक कदम | Lover murder by boy friend due to dought | Patrika News
मुरादाबाद

प्रेमिका पर था शक, मिलने के बहाने बुलाया फिर उठाया ये खौफनाक कदम

मुख्य बातें

प्रेमिका पर हो गया था शक
मिलने के लिए जंगल में बुलाया
प्रेमिका प्राइवेट फर्म में करती थी नौकरी

मुरादाबादAug 10, 2019 / 09:48 am

jai prakash

moradabad

मुरादाबाद: जनपद के भगतपुर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक युवती का शव जंगलों में मिला था। जिसकी शिनाख्त थाना क्षेत्र के ही गांव अनीता के रूप में हुई थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। शुक्रवार शाम को पुलिस ने इस मामले का चौंकाने वाला खुलासा किया। युवती की हत्या उसके प्रेमी ने की थी। क्यूंकि उसे शक हो गाया था कि युवती के किसी और से भी सम्बन्ध हैं। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Video: महिला सिपाही और गैंगस्‍टर की लव स्‍टोरी में फिल्मी तर्ज पर आया इंटरेटिंग ट्विस्ट

ये है मामला
थाना भगतपुर क्षेत्र की पुलिस चौकी मानपुर के गांव सिरस्वां हरचन्द निवासी तेजपाल अपनी पत्नी के साथ बीते गुरुवार की सुबह खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने के गया था। वहां उसने युवती का शव पड़ा देखा। सूचना पाकर भगतपुर एसओ कोमल सिंह मौके पर पहुंचे और सिरस्वां हरचन्द, मानपुर, निबाड़ खास, परशुपुरा, समदाचतुभरुज, ठिरियादान, डांडी दुर्जन सहित आसपास सभी गांव के लोगों से युवती के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। चौकीदार ने गांव के आसपास के गांवों में भी फोटो दिखाया तब मृतका की बुआ चमेलिया ने फोटो के जरिए शव की शिनाख्त कर ली। बताया कि अनीता पुत्री पप्पू निवासी मझरा गोंगरपुर थाना भोजपुर की रहने वाली है। बुआ के मुताबिक अनीता गजरौला में निजी कंपनी में नौकरी करती थी। माता पिता और छोटा भाई अंकुल टाइल्स पत्थर का काम हिमाचल में काम करते हैं। अनीता बीते सोमवार को उनके घर पर मेहमानदारी के लिए आयी थी। रात में खाना खाकर सो गई। सुबह उठे तो अनीता गायब थी। काफी तलाश की लेकिन, उसकी कोई जानकारी नहीं मिली।

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने ट्वीट कर लगाई फटकार तो भाजपा विधायक बोले- वह उनकी…

इस वजह से की हत्या
एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि युवती की हत्या उसके प्रेमी दिनेश सैनी द्वारा की गई है। यह दोनों आपस मे दूर के रिश्तेदार भी है। युवती के ऊपर प्रेमी शक करता था, जिसको लेकर उसकी हत्या कर दी गयी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो