बस का इंतजार कर रहा शख्स गिरा नाले में, देखिए मौत का LIVE वीडियो

Ashutosh Pathak

Publish: Nov, 15 2017 03:32:37 (IST)

Moradabad, Uttar Pradesh, India
बस का इंतजार कर रहा शख्स गिरा नाले में, देखिए मौत का LIVE वीडियो

बस का इंताजर कर रहा एक शख्स अचानक नाले में गिर गया। वी़डियो में देखिए कितना खौफनाक था मंजर।

मुरादाबाद। मंगलवार रात गल्शाहीद थानाक्षेत्र में उस समय हडकंप मच गया, जब बस का इंतजार कर रहा एक शख्स अचानक नाले में गिर गया। लोगों ने शख्स को बचाने की काफी कोशिश, लेकिन ढाई घंटे बाद उसकी डेड बॉडी बाहर निकाली गई। लेकिन, इस हादसे ने प्रशासन से लेकर सरकार के ऊपर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। पब्लिक प्लेस पर नालों का इस तरह खुला होना मौत को दावत देने से कम नहीं है। आखिर, प्रशासन और कितने लोगों की कुर्बानी लेगी।


ढाई घंटे बाद निकली डेड बॉडी

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को कांठ के सिंकदरपुर गांव के रहनेवाले जमीदुल खां किसी काम से मुरादाबाद आए थे। शाम को करीब छह बजे घर जाने के लिए बस स्टैंड पहुंचे। लेकिन, उस वक्त उन्हें कांठ की ओर जाने वाली कोई बस नहीं मिली। मजबूरन, बाहर आकर नाले की पुलिया पर आकर जमीदुल बैठ गए और बस का इंतजार करने लगे। लेकिन, अचानकर वह पीछे की ओर नाले में गिर गए। नाले में गिरते काफी जोश से आवाज आई और लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में मौके पर दमकल की गाड़ियां भी बुलाई गई। नाले में पुलिया के नजदीक कूड़ा-कचरा इकट्ठा होने के कारण कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। दमकल की टीम ने सीढ़ी के सहारे नीचे उतरने की कोशिश की लेकिन कूड़े के कारण नीचे उतरकर जमीदुल को वे तलाश नहीं पाए। इसके बाद जेसीबी मंगाई गई और कूड़ा निकालना शुरू किया गया। ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जब उन्हें बाहर निकाला गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह सिर के बल नाले में गिर थे और उलटा होने के कारण कीचड़ और कूड़े में फंस गए।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/eS9p7ncNF6c


वहीँ, पुलिया पर रखे बैग में मिले कागजों से उनकी शिनाख्त जमीदुल जमा खां पुत्र रसीद खां निवासी सिंकदरपुर थाना कांठ के रूप में हुई। इधर, घटना की सूचना परिजनों को भी दे दी गई है। जमीदुल जमा 2011 में प्रथमा बैंक से प्रबंधक पद से सेवानिवृत्त हुए थे। स्थानीय लोगों की माने तो पहले भी नाले के ऊपर दीवार न होने से कई लोग गिर चुके हैं, जबकि एक युवक की भी मौत हो चुकी है। बावजूद इसके न रोडवेज प्रबंधन ने और न ही नगर निगम ने नाले पर दीवार बनाने की कोई कोशिश की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned