scriptपहले हत्या की फिर लाश के साथ किया ये काम, घरवालों ने लगाया चौंकाने वाला आरोप, देखें वीडियो | Man murder and hanging on a tree in bilari village | Patrika News

पहले हत्या की फिर लाश के साथ किया ये काम, घरवालों ने लगाया चौंकाने वाला आरोप, देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: May 17, 2019 03:23:47 pm

Submitted by:

jai prakash

-युवक का शव पेड़ से लटका मिला
-परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया।

moradabad

पहले हत्या की फिर लाश के साथ किया ये काम, घरवालों ने लगाया चौंकाने वाला आरोप, देखें वीडियो

मुरादाबाद: जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच के आदेश दिये हैं।

बैंक से रुपया लेकर घर जा रहे किसान से बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूट, पुलिस ने ऐसे दबोचा- देखें वीडियो

ऐसे मिला शव
बिलारी कोतवाली मे चौकी जरगांव के नूरुउद्दीन पुर उर्फ गंज गांव मे उस समय हड़कंप मच गया । जब सुबह एक युवक गांव का निवासी मृतक पप्पू का शव पेड़ पर लटका मिला। जहां सूचना पुलिस को दी गई जरगांव चौकी इंचार्ज चंद्र विजय सिंह ने गांव वालों की मदद से शव को नीचे उतारा गया और और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

हत्या का आरोप
मृतक पप्पू के भाई ने गांव के ही आपसी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि परिजनों के कहने के बावजूद फॉरेंसिक टीम की उपस्थिति नहीं हो पाई। जबकि मामला पेड़ पर शव को टांगने से जमीन पर टिके पैरों की हालत से संदिग्ध माना जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो