पुलिस चौकी में मारपीट का वीडियो वायरल,वजह कर देगी आपको हैरान

पुलिस चौकी में मारपीट का वीडियो वायरल,वजह कर देगी आपको हैरान

Jai Prakash | Publish: Sep, 09 2018 10:06:31 AM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

इस वीडियो के बारे में पता चला है की यह वीडियो जनपद अमरोहा की जीआरपी चौकी गजरोला है

मुरादाबाद: जनपद में एक वायरल विडियो आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। असल में विडियो में रेलवे में एक कार्यरत टीटी खून में लहू लुहान है और कुछ पुलिसकर्मी एक व्यक्ति को सम्भालने की कोशिश में लगे हुए हैं, क्युकी व्यक्ति पुलिस पर चौकी पर ही हाथ उठा रहा है। वहीँ रेलवे पुलिस इस पूरे मामले का अपने मोबाईल से वीडियो बना रही है। तेज़ी से वायरल होते इस वीडियो के बारे में पता चला है की यह वीडियो जनपद अमरोहा की जीआरपी चौकी गजरोला है और इस मामले में जीआरपी पुलिस ने एक व्यक्ति को रेलवे के टीटी से मारपीट के मामले में मुरादाबाद के जीआरपी थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

Big News: रालोद प्रमुख अजित सिंह इस हॉट सीट से होंगे महागठबंधन के प्रत्याशी, भाजपा में खलबली

ये है मामला

पुलिस और रेलवे के टीटी के साथ हुई मारपीट का पूरा मामला बीती 5 सितम्बर का है। दरअसल 5 सितम्बर को ट्रेन नम्बर 14512 नौचंदी एक्सप्रेस में रविन्द्र शर्मा नाम के रेलवे के टीटी ट्रेन में टिकट चेक कर रहे थे। जब वो स्लीपर कोच संख्या S-9 में पहुंचे तो कोच के गेट पर खड़े अमित कुमार नाम के व्यक्ति से उसका टिकट चेक करने के लिए माँगा तो अमित ने रेलवे टीटी के साथ गाली गलोच शुरू कर दी और मारपीट पर उतारू हो गया। जिसमे रेलवे टीटी रविन्द्र शर्मा खून में लथपथ हो गये ट्रेन में मौजूद जीआरपी ने मौके पर पहुंच कर किसी तरह आरोपी को काबू में किया और जीआरपी पुलिस आरोपी को जनपद अमरोहा की जीआरपी चौकी गजरोला में ले आये और आरोपी ने चौकी में पहुंच कर जीआरपी पुलिस से ही मारपीट शुरू कर दी जिसके बाद रेलवे टीटी रविन्द्र शर्मा जीआरपी थाना मुरादाबाद पहुचं कर आरोपी के खिलाफ मारपीट करने, जान से मरने की धमकी देने और सरकारी काम में बाधा डालने की धराओं में मुकदमा पंजीकृत करा दिया है।

बड़ी खबर: शत्रुघ्न सिन्हा व यशवंत सिन्हा ने 'आप' के मंच से बोला पीएम मोदी व भाजपा सरकार पर बड़ा हमला

जीआरपी कर रही ये कार्यवाही

वहीँ जीआरपी पुलिस इस मामले में रेलवे टीटी और जीआरपी पुलिस के साथ मारपीट होने की बात कहती हुई नजर आ रही है और आरोपी को जेल भेजने की बात भी कह रही है ।

 

Ad Block is Banned