scriptनहीं मिली कोरेक्स तो मेडिकल स्टोर संचालक का किया ये हाल | medical shop owner shot for not giving corex cough syrup | Patrika News
मुरादाबाद

नहीं मिली कोरेक्स तो मेडिकल स्टोर संचालक का किया ये हाल

बता दें कि इलाके में कई युवक नशे के लिए कोरेक्स का इस्तेमाल करते हैं

मुरादाबादDec 27, 2016 / 03:01 pm

sandeep tomar

gun shot

gun shot

मुरादाबाद/संभल: संभल के हजरत नगर गाढ़ी में एक युवक द्वारा नशे की हालत में मेडिकल स्टोर संचालक द्वारा कोरेक्स सिरप न देने से स्टोर स्वामी को गोली मारने का मामला सामने आया है। स्टोर स्वामी को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने नशेडी युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इलाके में काफी युवक नशे के लिए कोरेक्स का इस्तेमाल करते हैं।

कोरेक्स न मिली तो कर दिया फायर

थाना हजरत नगर गढ़़ी क्षेत्र के ग्राम मिठोली की मंडयां निवासी रहीस अपने मेडिकल पर था. शाम तकरीबन 5 बजे शाहनवाज मेडिकल स्टोर पर पहुंचा और कोरेक्स सीरप की मांग की। रहीस ने कोरेक्स न होने की बात कही। नशे की ललक में पागल शाहनवाज इस पर रहीस से लड़ने लगा और इसी दौरान उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

आपसी रंजिश का मामला तो नहीं?


पीड़ित को मुरादाबाद के कॉस्मॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। अब इस पूरी घटना में कई सवाल उठ रहे हैं। क्या हमलाबार गोली मारने की तैयारी से आया था या मामला आपसी रंजिश का है? सामान्य तौर पर दुकानदार द्वारा सामान न दिए जाने पर कोई भी ग्राहक इस तरह फायरिंग नहीं करता है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित के परिवार ने मामले में तहरीर दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो