नहीं मिली कोरेक्स तो मेडिकल स्टोर संचालक का किया ये हाल

नहीं मिली कोरेक्स तो मेडिकल स्टोर संचालक का किया ये हाल
gun shot

sandeep tomar | Publish: Dec, 27 2016 03:01:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

बता दें कि इलाके में कई युवक नशे के लिए कोरेक्स का इस्तेमाल करते हैं

मुरादाबाद/संभल: संभल के हजरत नगर गाढ़ी में एक युवक द्वारा नशे की हालत में मेडिकल स्टोर संचालक द्वारा कोरेक्स सिरप न देने से स्टोर स्वामी को गोली मारने का मामला सामने आया है। स्टोर स्वामी को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने नशेडी युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इलाके में काफी युवक नशे के लिए कोरेक्स का इस्तेमाल करते हैं।

कोरेक्स न मिली तो कर दिया फायर

थाना हजरत नगर गढ़़ी क्षेत्र के ग्राम मिठोली की मंडयां निवासी रहीस अपने मेडिकल पर था. शाम तकरीबन 5 बजे शाहनवाज मेडिकल स्टोर पर पहुंचा और कोरेक्स सीरप की मांग की। रहीस ने कोरेक्स न होने की बात कही। नशे की ललक में पागल शाहनवाज इस पर रहीस से लड़ने लगा और इसी दौरान उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

आपसी रंजिश का मामला तो नहीं?


पीड़ित को मुरादाबाद के कॉस्मॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। अब इस पूरी घटना में कई सवाल उठ रहे हैं। क्या हमलाबार गोली मारने की तैयारी से आया था या मामला आपसी रंजिश का है? सामान्य तौर पर दुकानदार द्वारा सामान न दिए जाने पर कोई भी ग्राहक इस तरह फायरिंग नहीं करता है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित के परिवार ने मामले में तहरीर दे दी है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned