scriptCorona virus को लेकर बोले योगी के मंत्री, CAA को लेकर धरने पर बैठे लोगों को खुद हट जाना चाहिए | Minister mahendra singh statement on caa and corona | Patrika News

Corona virus को लेकर बोले योगी के मंत्री, CAA को लेकर धरने पर बैठे लोगों को खुद हट जाना चाहिए

locationमुरादाबादPublished: Mar 19, 2020 04:54:37 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -सरकार के तीन साल पूरे होने पर की प्रेस वार्ता -कोरोना को लेकर हर तैयारी का किया दावा -CAA को लेकर धरना दे रहे लोगों को खुद हटने की अपील की -अभी तक नहीं मिला है कोई मरीज

mahendr_singh_pc.jpg

मुरादाबाद: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में अलर्ट है। केंद्र व राज्य सरकार द्वारा सभी जरूरी क़दम उठाकर कोरोना वायरस से लड़ने का पूरा इंतजाम किया जा रहा है, सरकार समय-समय पर समीक्षा कर दिशा निर्देश भी जारी कर रही है, वही मुरादाबाद में आज उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुये कहा कि सरकार ने पूरा इंतेज़ाम किया है। जल शक्ति मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश को संबोधित करने पर कहा कि अगर मेडिकल हेल्थ एडवाइजरी जारी होती है, तो उसका भी पूरा इंतजाम है। प्रधानमंत्री का एक-एक शब्द भारत की जनता के लिए मंत्र का समान होता है। इसलिए जब प्रधानमंत्री कोई बात कहते हैं तो भारत की जनता उसको आत्मसात करती है। उनके द्वारा बोले जाने पर निश्चित रूप से इसका बहुत बड़ा लाभ भारत की जनता को होगा भारत के लोग होगा।

साइकिल चोरी होने पर युवक की नहीं सुन रही थी पुलिस, परिचय जानने के बाद रिपोर्ट दर्ज करके छान मारा पूरा शहर


लोगों से खुद हटने की अपील की
CAA को लेकर जारी धरना प्रदर्शन स्थल पर जमा भीड़ के बारे में कहा कि वहां बैठे लोगों को स्वयं हट जाना चाहिए। ये क़ानूनन अवैध है। कोरोना वायरस को लेकर लोगों को एक स्थान पर जमा होने पर रोक है। धरना प्रदर्शन नहीं होना चाहिए। अभी लोगों को समझाया जा रहा है। उन्हें समझना चाहिए इतनी इमरजेंसी लागू है, उन्हें खुद ही सचेत हो जाना चाहिए हट जाना चाहिए। अभी भी लोगो से अनुरोध किया जा रहा है। लोगो को समझ जाना चाहिये, अन्यथा कानून अपना काम करेगा। बातचीत की जा रही है। उसका निदान निकाला जाएगा, अगर निदान नही निकलता है तो जो ज़रूरी होगा वो काम किया जायेगा।

कोरोना का खौफः नोएडा अथॉरिटी के साथ इन सरकारी जगहों पर लोगों का प्रवेश प्रतिबंधित

गिनवाई उपलब्धियां
इसके साथ ही जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने सरकार के तीन साल के दौरान हुए कार्यों की उपलब्धियां भी गिनाई। मुरादाबाद की छह विधानसभा की, हर एक विधानसभा की अलग अलग 6 पुस्तकों का विमोचन भी किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो