scriptदेश और प्रदेश में BJP सरकार फिर भी आजम खान का नाम लेने से घबराए योगी के ये मंत्री-देखें वीडियो | Minister of up government Mohsin Raza fear to take name on Azam khan | Patrika News

देश और प्रदेश में BJP सरकार फिर भी आजम खान का नाम लेने से घबराए योगी के ये मंत्री-देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Nov 15, 2017 08:43:13 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पत्रकारों ने उनसे यह भी कहा कि आप उनका नाम लेने से डरते हैं इसलिए जवाब नहीं दे रहे हैं।

up minister mohsin raza
रामपुर। देश और प्रदेश में बीजेपी की सरकार है खुद मंत्री हैं, प्रशासन है, पुलिस है, कानून है लेकिन बावजूद इसके अब योगी के मंत्री को खान साहब से डर लगता है यकीन नहीं आता तो आप देखिए यह रिपोर्ट जिसमें योगी सरकार के वक्फ मंत्री मोहसिन रज़ा कैसे पूर्व मंत्री आजम खान का नाम लेने से डर रहे हैं।
देखें वीडियो

दरअसल निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने मोहसिन रज़ा को रामपुर की जिम्मेदारी सौंपी है। जिम्मेदारी को निभाने के लिए मोहसिन रामपुर पहुंचे। वह पहले मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान मीडिया से मोहसिन रज़ा बोले में रामपुर इस लिए आता हूं कि यहां 14 साल बाद रामपुर के लोगों ने रावण राज खत्म कर रामराज की तरफ रुख किया है। अब यहां से पूरे उत्तर प्रदेश में रामराज फैल रहा है। लेकिन जब मीडिया ने उनसे सवाल किया कि आप बताएं कि रामपुर में इस रावण राज का रावण कौन है तो उन्होंने सपा नेता आज़म खान का नाम नहीं लिया।
पत्रकारों ने उनसे यह भी कहा कि आप उनका नाम लेने से डरते हैं इसलिए जवाब नहीं दे रहे हैं। इस दौरान मोहसिन मुस्कराते हुए कहने लगे कि मुझे लगता है कि उनकी जगह अगर किसी अच्छे आदमी का नाम लेंगे तो हमारा कल्याण होगा। इससे साफ होता है कि मंत्री मोहसिन रजा के मन में कहीं न कहीं कोई डर जरूर है। जिससे वह मीडिया द्वारा बार-बार इशारा करने के बाद भी आजम खान का नाम लेने से बचते नजर आए।
मोहिसन रज़ा ने रामपुर से एलान कर कह दिया कि अब अयोध्या में रामजन्म भूमि पर बहुत जल्द निर्माण कार्य होगा। देश का माहौल बहुत अच्छा है। जो रिजल्ट आ रहा है बहुत पॉजिटिव है। मेरा मानना है कि राम मंदिर बहुत जल्द बनकर तैयार होगा इसके लिए तमाम मुसलमानों से बात चल रही है।
निकाय चुनाव को लेकर मोहसिन ने साफ कर दिया कि बीते लोकसभा चुनाव में जो रिजल्ट आया है ठीक वैसे ही निकाय चुनाव का रिजल्ट सामने आएगा। वैसे भी हम और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर आवाम का भरोसा रहा है। तभी तो हम हमेशा से 50 प्रतिशत से ऊपर रहे हैं। रामपुर ज़िले में रजा को बुधवार को तीन जनसभाएं करनी थीं।
हाल में ही में सांसद नेपाल सिंह द्वारा बनवाए जा रहे रैन बसेरे को तोड़ने के मामले में जब उनसे पूंछा कि रामपुर में सबका साथ और सबका विकास करने वाले प्रशासन और जनप्रतिनिधियों का आपस में सामंजस्य नहीं है। मतभेद को लेकर एसडीएम ने लाखों का बना रैन बसेरा गिरा दिया। इस पर मोहसिन बोले कि नहीं अगर ऐसा किया गया है तो हम जांच कराकर कार्रवाई करेंगे। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि रामपुर में एक नहीं दो नहीं सैकड़ों की तादात में शिकायतें की गईं हैं। लेकिन प्रशासन ने उनकी रिपोर्ट भी ठीक से नहीं भेजी।
दरअसल आलियागंज के लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं कि पूर्व की सरकार में मंत्री रहे आजम खान ने उनके घर के सामने दीवार लगाकर रास्ता बंद कर दिया। जिसकी शिकायत मुख्यमंत्री को भेजी गई। लेकिन अफसरों ने यह रिपोर्ट बना दी कि लोगों का रास्ता यहां से था ही नहीं। अभी ये साफ नहीं है कि अफसर झूठे हैं या फिर कागजात। इसी मामले पर अब मोहसिन रज़ा ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो