scriptMoradabad News: मां के डांटने पर नाबालिग ने उठाया खौफनाक कदम, वजह जान रह जाएंगे दंग | Minor consumed poison after being scolded by mother in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: मां के डांटने पर नाबालिग ने उठाया खौफनाक कदम, वजह जान रह जाएंगे दंग

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में मां के डांटने पर नाबालिग लड़की ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुरादाबादJun 17, 2024 / 06:29 pm

Mohd Danish

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद में मां के डांटने पर नाबालिग लड़की ने सोमवार को घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़की रविवार को गंगा दशहरा का मेला देखने सहेलियों के साथ गई थी। उसने जाने से पहले मां और दूसरे घर वालों को नहीं बताया था। घटना मझोला थाना क्षेत्र में गांगन वाली मिलक में टंकी के पास की है।
यहां रहने वाली नाबालिग को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। परिजनों का कहना है कि बेटी गांगन नदी पर लगने वाले गंगा दहशहरा मेला में सहेलियों के साथ चली गई थी। जब वो शाम को मेले से लौटी तो उसकी मां लक्ष्मी ने उसे डांट दिया। इस से क्षुब्ध मोहिनी ने रात में खाना नहीं खाया। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: मां के डांटने पर नाबालिग ने उठाया खौफनाक कदम, वजह जान रह जाएंगे दंग

ट्रेंडिंग वीडियो