पत्नी हसीन जहां के आरोपों का क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने ऐसे दिया करारा जवाब, हर तरफ हो रही तारीफ

पत्नी हसीन जहां के आरोपों का क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने ऐसे दिया करारा जवाब, हर तरफ हो रही तारीफ

Rahul Chauhan | Updated: 03 Aug 2018, 07:08:12 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

भारतीय तेज गेंदबाद मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं।

अमरोहा। भारतीय तेज गेंदबाद मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी का मामला एक बार फिर सुर्खियों में बना हुआ है। कारण, उनकी पत्नी हसीन जहां ने फिर से शमी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें 420 बताया है। वहीं इन दिनों इंगलैंड में भारत की तरफ से टेस्ट मैच खेल रहे हैं। वहीं इन आरोपों को दर किनार करते हुए उन्होंने अपनी गेंदबाजी से करारा जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें : शमी पर मंडराए 'हसीन' काले बादल, पत्नी ने अब कहा 420, गंभीर आरोप के साथ इन दस्तावेजों को रखा सामने

हसीन जहां ने बताया 420

दरअसल, हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर कई दस्तावेज पेश करते हुए शमी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने दावा किया है कि शमी की जन्मतिथि कहीं पर 1984 बताई गई है तो कहीं 1990 दिखाया गया है। इसके साथ ही हसीन ने लिखा है कि शामी अहमद 420 है, लेकिन इसे हर तरफ से समर्थन है, क्योंकि ये स्टार हैय़ बेचारा दिखने वाला ये लाफंगा है। इतना ही नहीं, उन्होंने लिखा कि एक आम आदमी के 420 करने पर पुलिस सबसे पहले गिरफ्तारी करेगी। वहीं अगर नौकरी है तो उसे तुरंत निकाल दिया जाएगा, लेकिन अगर कोई स्टार बन जाता है तो ये दुनिया उसे अपराध करने का हक दे देती है।

यह भी पढ़ें : यूपी के इस शहर में मुस्लिम महिलाआें ने उठायी फतवों के खिलाफ आवाज, कही ये बड़ी बातें

टेस्ट के पहले दिन दिखा शमी का जलवा

मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में शुरू हुए पहले टेस्ट मैच के पहले दिन अपनी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने यहां दो महत्वपूर्ण विकेट झटके। शमी ने पहले दिन में 19 ओवर किए और 64 रन देकर कीटन जेनिंग्स व डेविड मलान के विकेट झटके।

यह भी पढ़ें : लाठीचार्ज के बाद फिर सड़क पर उतरे सैकड़ों वकीलों ने की ये बड़ी मांग

उल्लेखनीय है कि मार्च महीने के पहले सप्ताह हसींन जहां और शमी का विवाद सुर्खियों में आया था। खुद हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी के कई लड़कियों से सम्बन्धों का जिक्र किया था। जिसके बाद से ही दोनों के वैवाहिक रिश्तों में तनाव बढ़ता चला गया। इतना ही नहीं, हसीन जहां ने कोलकाता में शमी और उनके परिवार के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया था। इस बीच दोनों के बीच बिरादरी की पंचायत भी हुई थी। हालांकि इसका कोई हल नहीं निकला सका। बताया जा रहा है कि हसीन जहां अब बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned