अजब-गजब: एक पति की दो पत्नियां, काउंसलर ने कराया अनूठा समझौता

Highlights

  • मुरादाबाद में सामने आया चौंकाने वाला मामला
  • नारी उत्‍थान केंद्र में दोनों पत्नियों में कराया गया समझौता
  • पुलिस की कार्रवाई के डर से किया था निकाह

मुरादाबाद। जनपद में नारी उत्‍थान केंद्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दंपती (Couple) के बीच हुआ फैसला काफी चर्चा का विषय बन गया। एक पति की दो पत्‍नियों ने रातों को बांटकर समझौता किया। समझौते के बाद पति अब दोनों पत्नियों के साथ रात में साथ रहेगा।

शादी का झांसा देकर बनाए थे संबंध

जानकारी के अनुसार, शादी का झांसा देकर शादीशुदा शख्‍स ने एक युवती से संबंध बनाए थे। बाद में पुलिस (Police) के डर से उसने उससे निकाह कर लिया। रात में डर से वह दूसरी पत्‍नी के पास हीं जाता था। मामला एसएसपी (SSP) के पास पहुंचा तो नारी उत्‍थान केंद्र भेज दिया गया। वहां दोनों पत्नियों के बीच समझौता करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: प्रेम संबंधों में बाधक बन रही थी पत्नी, पति ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिला दिया तेजाब

यह है मामला

दूसरी पत्‍नी मुरादाबाद (Moradabad) के नागफनी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। करूला के जयंतीपुर में उसकी रिश्तेदारी है। वहां उसके रिश्‍ते के एक युवक से उसके संबंध बन गए। युवक ने उससे शादी करने का वादा किया था। बाद में वह शादी से मुकर गया। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो कार्रवाई के डर से युवक ने युवती से निकाह कर लिया। इसके बाद पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है। उसने दूसरी पत्‍नी को किराए के मकान में रखवा दिया। शादी के बाद वह रात में दूसरी पत्‍नी के पास नहीं रहता था।

यह भी पढ़ें: दलित युवती का अपहरण कर गैंगरेप, इलाज के दौरान मौत

एसएसपी से की थी शिकायत

इसको लेकर पत्‍नी ने एसएसपी (SSP) से शिकायत की। वहां से मामला नारी उत्‍थान केंद्र भेज दिया गया। उनकी काउंसिलिंग एमपी सिंह ने कराई। एमपी सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों को बुलाया गया था। युवक से बात की गई थी। दोनों पत्नियों में समझौता करा दिया गया है। पति दूसरी पत्‍नी के साथ रात को रहने के लिए सहमत हो गया है।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned