scriptजानिये क्यों सीएम योगी ने इन जिलों के पुलिस अधिकारीयों को दी बधाई | Moradabad number one in all up crime controll | Patrika News

जानिये क्यों सीएम योगी ने इन जिलों के पुलिस अधिकारीयों को दी बधाई

locationमुरादाबादPublished: Oct 12, 2019 08:58:24 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

अपराध और अपराधियों को निपटाने में नम्बर वन
सीएम योगी ने भी सराहा
एसएसपी अमित पाठक ने अपनी कार्यशैली से लाए बदलाव

ssp_amit_pathak.jpg

मुरादाबाद: सीएम योगी ने एसएसपी अमित पाठक की पीठ थपथपाई है। जी हां प्रदेश सरकार ने टॉप टेन जिलों की सूची जारी की है। जिसमें अपराध कम करने पर एसएसपी अमित पाठक को बधाई मिली है। जबकि खुद सीएम योगी का गृह जनपद गोरखपुर दूसरे नम्बर पर है।

Health Is Wealth: अगर आपके हाथ-पैर और जोड़ों में बढ़ रही है सूजन और दर्ज तो तुरंत डॉक्टर से मिलें

ऐसे किये अपराध कम

मुरादाबाद जिले की तो वेस्ट यूपी में अपराधियों की संख्या सबसे ज्यादा है। तेजतर्रार व ईमानदार एसएसपी अमित पाठक ने अपराध व अपराधियों को जड़ से खत्म करने के प्रण ले रखा है। जिसकी वजह से जिले में अपराध अपने निम्न स्तर पर है। जिसकी मोहर अब तो सरकार भी लगा चुकी है। जिसमें पिछले छह महीने अर्थात 15 सितंबर तक के आंकड़ों के मुताबिक जिले में कोई डकैती नहीं पड़ी तो लूट की भी सिर्फ चार वारदात सामने आई। जबकि इन गंभीर अपराधों का खुलासा शत प्रतिशत रहा है।

उत्तर प्रदेश में शराब को लेकर हो रहा था बड़ा खेल, हुआ खुलासा तो हैरान रह गया हर कोई, देखें वीडियो

जाम से दिलाई निजात

जिलें में सबसे बड़ी समस्या मुरादाबाद शहर का जाम था। जिस पर खुद कप्तान अमित पाठक ने सडक पर उतरकर शहर को इस समस्या से भी निजात दिलाने का काम किया और इसके सार्थक परिणाम भी आये। किसी भी समस्या का मुस्करा कर सामना करना उनकी पहचान है। जिसमें आज जनपद को प्रदेश में पहला स्थान दिलाया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो