जानिये क्यों सीएम योगी ने इन जिलों के पुलिस अधिकारीयों को दी बधाई

जानिये क्यों सीएम योगी ने इन जिलों के पुलिस अधिकारीयों को दी बधाई

Jai Prakash | Updated: 12 Oct 2019, 08:58:24 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • अपराध और अपराधियों को निपटाने में नम्बर वन
  • सीएम योगी ने भी सराहा
  • एसएसपी अमित पाठक ने अपनी कार्यशैली से लाए बदलाव

मुरादाबाद: सीएम योगी ने एसएसपी अमित पाठक की पीठ थपथपाई है। जी हां प्रदेश सरकार ने टॉप टेन जिलों की सूची जारी की है। जिसमें अपराध कम करने पर एसएसपी अमित पाठक को बधाई मिली है। जबकि खुद सीएम योगी का गृह जनपद गोरखपुर दूसरे नम्बर पर है।

Health Is Wealth: अगर आपके हाथ-पैर और जोड़ों में बढ़ रही है सूजन और दर्ज तो तुरंत डॉक्टर से मिलें

ऐसे किये अपराध कम

मुरादाबाद जिले की तो वेस्ट यूपी में अपराधियों की संख्या सबसे ज्यादा है। तेजतर्रार व ईमानदार एसएसपी अमित पाठक ने अपराध व अपराधियों को जड़ से खत्म करने के प्रण ले रखा है। जिसकी वजह से जिले में अपराध अपने निम्न स्तर पर है। जिसकी मोहर अब तो सरकार भी लगा चुकी है। जिसमें पिछले छह महीने अर्थात 15 सितंबर तक के आंकड़ों के मुताबिक जिले में कोई डकैती नहीं पड़ी तो लूट की भी सिर्फ चार वारदात सामने आई। जबकि इन गंभीर अपराधों का खुलासा शत प्रतिशत रहा है।

उत्तर प्रदेश में शराब को लेकर हो रहा था बड़ा खेल, हुआ खुलासा तो हैरान रह गया हर कोई, देखें वीडियो

जाम से दिलाई निजात

जिलें में सबसे बड़ी समस्या मुरादाबाद शहर का जाम था। जिस पर खुद कप्तान अमित पाठक ने सडक पर उतरकर शहर को इस समस्या से भी निजात दिलाने का काम किया और इसके सार्थक परिणाम भी आये। किसी भी समस्या का मुस्करा कर सामना करना उनकी पहचान है। जिसमें आज जनपद को प्रदेश में पहला स्थान दिलाया है।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned