scriptLockdown में मुरादाबाद पुलिस का दिखा अलग ही चेहरा, विकलांग महिला को सामान देकर पहुंचाया घर | Moradabad police help divyang women during lockdown | Patrika News

Lockdown में मुरादाबाद पुलिस का दिखा अलग ही चेहरा, विकलांग महिला को सामान देकर पहुंचाया घर

locationमुरादाबादPublished: Mar 25, 2020 12:54:27 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस-प्रशासन ने झोंकी ताकत -पुलिस कर्मी लगातार लोगों को पहुंचा रहे मदद -मंगलवार को 18 में से 13 मरीजों की रिपोर्ट आई निगेटिव -अभी नहीं मिला है कोई नया मरीज

mbd_lockdown.jpg

मुरादाबाद: कोरोना महामारी से निपटने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में मंगलवार रात 12 बजे से लॉकडाउन कर दिया है। जिसके बाद आपात स्थितियों को छोड़कर कोई भी प्रतिष्ठान या फिर कोई मार्केट खुला नहीं है। पुलिस-प्रशासन लगातार स्थिति पर निगाह बनाए हुए है। वहीँ अब लोगों की सुरक्षा में तैनात देवदूत बनकर असहाय लोगों की मदद कर रही है। कुछ ऐसी ही तस्वीर जनपद के ठाकुरद्वारा में देखने को मिली है। यहां तैनात कांस्टेबल विनय वर्मा ने सड़क पर असहाय महिला को देख उसे खाने-पीने का सामान देकर उसे एक जगह ही रहने को कहा। इसके अलावा भी पुलिस लगातार ऐसे लोगों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था कर रही है।

Coronavirus: नोएडा के पार्कों में अब ये ही लोग टहल सकेंगे

कालाबाजारी पर होगी कार्रवाई
रात बारह बजे के बाद ही डीएम राकेश कुमार सिंह और एसएसपी अमित कुमार पाठक सड़कों पर लॉकडाउन का जायजा लेने पहुंच गए थे। उन्होंने बैठक कर सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि खाने के सामान की कालाबाजारी न होने पाए साथ ही सबको समुचित सामान मिल सके। उसके लिए भी सुबह से पुलिस-प्रशासन की टीमें अपने-अपने इलाकों में गश्त कर जायजा ले रहीं हैं। कहीं भी मेडिकल स्टोर, सब्जी या फलों की दुकानों पर भीड़ नहीं लगने दी जा रही है।

Lockdown का असर, दोगुने से भी अधिक रेट पर मिल रहा नवरात्रि व्रत का ये सामान

13 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव
यहां बता दें कि जनपद में अभी तक सिर्फ एक ही कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है, जबकि मंगलवार को राहत भरी ये खबर आई कि 13 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई। अभी भी कई लोग आइसोलेशन में भर्ती हैं। जबकि बाहर से आए दो सौ से अधिक लोगों को उनके घर में ही आइसोलेट किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो