पति-पत्‍नी की लड़ाई से खुला सेक्‍स रैकेट का राज, जानिए पत्‍नी को कैसे हुआ शक

मुरादाबाद की पॉश कॉलोनी रामगंगा वि‍हार में पुलिस ने किया सेक्‍स रैकेेट का भंडाफोड़

By: sharad asthana

Updated: 19 Jan 2019, 02:33 PM IST

मुरादाबाद। पति-पत्‍नी के विवाद की शिकायत पर पुलिस ने जब जांच की तो मसाज पार्लर का हैरान कर देने वाला राज सामने आया। शहर की पॉश कॉलोनी रामगंगा वि‍हार में पुलिस ने सेक्‍स रैकेेट का भंडाफोड़ किया है। वहां से छह युवतियों, संचालक और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को मौके से आपत्तिजनक दवाएं और अन्य सामान भी मिला है। नोएडा में युवतियों को नौकरी के नाम पर रखा गया था। नोएडा से इन्‍हें लग्‍जरी कार में मुरादाबाद तक लाया जाता था। पुलिस के मुताबिक, मसाज पार्लर के नाम पर चल रहे सेक्‍स रैकेट में लिप्‍त ये युवतियां नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: इन जिलों की पुलिस ने अपनी सैलरी से शहीद इंस्‍पेक्‍टर को दिए 70 लाख रुपये, जानकर आप भी करेंगे सैल्‍यूट

ऐसे पता चला

बताया जा रहा है क‍ि पति और पत्‍नी के विवाद की शिकायत जब पुलिस के पास पहुंची तो इस सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। रामगंगा विहार निवासी 55 वर्षीय एक शख्‍स अक्‍सर घर से गायब रहते थे। पत्‍नी की शिकायत थी कि घर से निकलने के बाद उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो जाता है। पति की जेब से आपत्तिजनक चीजें मिलने की भी शिकायत की गई थी। महिला ने आरोप लगाया था कि उसका पति मसज पार्लर में जाता है। इसके बाद पुलिस ने मसाज पार्लर पर छापा मारने का प्‍लान तैयार किया।

यह भी पढ़ें: इनकम टैक्‍स ने डॉक्‍टरों के यहां मारा छापा तो मिला कई किलो सोना, जानिए किस डॉक्‍टर के पास से मिले कितने रुपये

ब्‍लासम स्‍पा पार्लर पर मारा छापा

एसपी सिटी अंकित मित्तल का कहना है कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद बुधवार रात को रामगंगा विहार में ब्लासम स्पा पार्लर में छापा मारा था। वहां से छह युवतियां समेत आठ लोगों को पकड़ा गया है। इस बीच वहां मौजूद कुछ लोग चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए। आरोपी संचालक का नाम राकेश चौधरी बताया जा रहा है। उसकी पत्‍नी ग्राम प्रधान है। दूसरे आरोपी का नाम महेश शर्मा बताया जा रहा है। दोनों हापुड़ के बाबूगढ़ थानाक्षेत्र के हौजदारपुर गांव के रहने वाले हैं। इनसे पूछताछ के बाद फॉरच्यूनर कार भी बरामद की गई है। यहां युवा से लेकर उम्रदराज लोग तक आते हैं।

यह भी पढ़ें: VIDEO: पुलिस को देख कुख्यात ने किया ये काम तो पुलिस ने दिया ऐसा जवाब

तीन केबिन बना रखे थे पार्लर में

पुलिस के मुताबिक, ब्‍लॉसम पार्लर में मसाज के लिए तीन केबिन बनाए गए थे। अंदर भी कुछ केबिन बने हुए थे। फिलहाल पुलिस ने वहां पर सील लगा दी है। आरोपियों ने बताया कि इसका पंजीकरण दिल्ली के महेंद्र सिंह के नाम से है। उससे इसे ठेके पर लिया गया था। वह लोगों से दो हजार से लेकर 10 हजार रुपये तक वसूल रहे थे।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned