scriptMoradabad Crime: पूरे शरीर पर नींबू लगाने के बहाने बनता था अश्लील वीडियो, पुलिस ने तांत्रिक को भेजा जेल | Moradabad police sent Tantrik to jail | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Crime: पूरे शरीर पर नींबू लगाने के बहाने बनता था अश्लील वीडियो, पुलिस ने तांत्रिक को भेजा जेल

Moradabad Crime: पूरे शरीर पर नींबू लगाने के बहाने बनता था अश्लील वीडियो, पुलिस ने तांत्रिक को भेजा जेल

मुरादाबादJun 17, 2024 / 06:03 am

Mohd Danish

Moradabad Crime: पूरे शरीर पर नींबू लगाने के बहाने बनता था अश्लील वीडियो, पुलिस ने तांत्रिक को भेजा जेल

Moradabad Crime News

Moradabad Crime News: मुरादाबाद में मानसिक घरेलू एवं औलाद न होने जैसी परेशानियां दूर करने का झांसा देकर युवती की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले तांत्रिक को शहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का कहना है कि वह इस तरह के अपराध में पहली बार में ही फंस गया।

यह है पूरा मामला

सीओ कोतवाली सुनीता दहिया ने बताया कि 13 जून को पटपट सराय की रहने वाली युवती ने शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई थी। युवती ने बताया था कि उसकी दोस्त शानू के मोबाइल पर फोन आया। फोन पर बातचीत करने वाले ने अपना नाम कबीर बाबा बताया था। कबीर बाबा ने शानू को कहा था कि वह मानसिक-घरेलू-औलाद ना होना, जैसी परेशानियों से ग्रस्त महिलाओं का इलाज करता है। उनकी परेशानियां दूर करने के लिए विशेष पूजा कराता है।

विशेष पूजा कराने की कही बात

शानू ने अपनी दोस्त पीड़ित युवती का नंबर देकर बात करने के लिए कहा था। युवती ने तांत्रिक को फोन किया तो उसने समस्याएं दूर कराने के लिए विशेष पूजा कराने को कहा। 30 हजार रुपये का खर्चा बताया। 15 हजार ऑनलाइन ही एडवांस ले लिए।
युवती से कहा कि तुमको अपने पूरे शरीर पर नींबू लगाने हैं। वीडियो कॉल पर मैं पूजा का तरीका बताऊंगा। आरोप है कि इसके बाद तांत्रिक ने वाट्सएप पर वीडियो कॉल की। अपने तरफ अंधेरा रखा। युवती के मोबाइल का कैमरा खुलवाकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली।
इसके बाद उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर रुपयों की मांग करके ब्लैकमेल करने का प्रयास करने लगा। प्रभारी निरीक्षक उषा मलिक ने साइबर सेल की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की। इस दौरान आरोपी का नाम पता मिल गया। उपनिरीक्षक गौरव कुमार ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ है। इसी मोबाइल में युवती की अश्लील वीडियो भी है। फिलहाल मुरादाबाद पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Crime: पूरे शरीर पर नींबू लगाने के बहाने बनता था अश्लील वीडियो, पुलिस ने तांत्रिक को भेजा जेल

ट्रेंडिंग वीडियो