scriptपेंसिल बदलने गए मासूम को दुकानदार ने मारा थप्‍पड़, सुनाई देना हुआ बंद | moradabad school students beaten by shopkeeper | Patrika News

पेंसिल बदलने गए मासूम को दुकानदार ने मारा थप्‍पड़, सुनाई देना हुआ बंद

locationमुरादाबादPublished: Sep 16, 2017 12:45:51 pm

Submitted by:

sharad asthana

मुरादाबाद के पाकबाड़ा के एक गांव का मामला, खुद को भाजपा नेता बताकर धमका रहा है दुकानदार 
 

moradabad news

moradabad news

मुरादाबाद। मासूम बच्‍चों पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां एक दुकानदार ने पेंसिल बदलने आए छात्र को जोर का थप्‍पड़ मार दिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। जब परिजन शिकायत लेकर आरोपी के पास गए तो दुकानदार ने खुद को भाजपा नेता बताकर धमकाकर भगा दिया। पीड़ित ने परिजनों के साथ जाकर थाना पुलिस को तहरीर दी, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घायल छात्र को जिला अस्पताल भेजा। घटना के बाद से छात्र के कान और सिर के उपरी हिस्से में दर्द हो रहा है। घटना बुधवार की बताई जा रही है, लेकिन मामला शुक्रवार को सामने आया। फिलहाल अभी इस मामले में कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है।
स्‍पेशल रिपोर्ट: 1423 स्कूली बच्चों की सुरक्षा के लिए है केवल एक सिपाही

प्राथमिक विद्यालय में पढ़ता है बच्‍चा

थाना क्षेत्र के एक गांव का दस वर्षीय बच्‍चा गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में पढ़ता है। उसके मुताबिक, वो गांव के ही मनोज नामक व्यक्ति की दुकान से पेंसिल खरीदने गया था। पहले वो पेंसिल लाया, लेकिन उसे पसंद नहीं आई तो वो दोबारा दुकान पर उसे बदलने गया, लेकिन दुकानदार मनोज ने उसे बदलने से मना कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसके कान पर इतनी तेज हाथ मारा की उसे सुनाई ही देना बंद हो गया। मासूम रोता हुआ घर पहुंचा तो परिजनों को मनोज की हरकत बताई। इसके बाद परिजन दुकानदार मनोज से विरोध जताने गए तो वो दबंगई दिखाने लगा। आरोप है क‍ि खुद को भाजपा नेता बताकर उसने धमकाया और कहा कि जाओ पुलिस भी उसका कुछ नहीं कर सकती है।
नोएडा: प्रद्युम्‍न हत्‍याकांड के बाद जिले के 171 स्कूल हो सकते हैं बंद, नोटिस जारी

मामले की जांच कर रही पुलिस

परिजनों ने मामले की शिकायत थाने पर की, जिसके बाद पुलिस ने छात्र को मेडिकल के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा। वहां छात्र का दर्द के मारे रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि अभी इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस मामले में पाकबाड़ा थाने के प्रभारी शारिक खान का कहना है क‍ि मामले की जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो