scriptVideo: सरेबाजार तीन युवतियों और एक युवक का यह वीडियो हुआ वायरल | Moradabad Three Girls and One Boy Video Viral | Patrika News

Video: सरेबाजार तीन युवतियों और एक युवक का यह वीडियो हुआ वायरल

locationमुरादाबादPublished: Oct 26, 2018 10:32:05 am

Submitted by:

sharad asthana

मुरादाबाद में शहर में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Moradabad News

Video: सरेबाजार तीन युवतियों और एक युवक का यह वीडियो हुआ वायरल

मुरादाबाद। शहर में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीन युवतियां अौर एक युवक दिखाई दे रहे हैं। 12 सेकंड का यह वीडियो कोतवाली थाना क्षेत्र के बुधबाजार इलाके का बताया जा रहा है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारी इस मामले में जांच की बात कह रहे हैं।
यह भी पढ़ें

महिला बंदी ने अस्‍पताल में बच्‍चे को जन्‍म देने के बाद किया ऐसा काम कि पुलिसकर्मियों में मच गई भगदड़

12 सेकंड का है वीडियो

गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। 12 सेकंड का यह वीडियो कोतवाली थाना क्षेत्र के बुध बाजार चौकी के ठीक सामने का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि तीन युवतियां एक युवक को चप्पलों से दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही हैं। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, बुधवार दोपहर काे तीन युवतियां बाजार में खरीदारी करने आई थी। इस बीच एक युवक उनका वीडियो बनाने लगा।
यह भी पढ़ें

युवतियां बनी चंडी, सरेबाजार मनचले को दौड़ा-दौड़ाकर चप्‍पलों से पीटा- देखें तस्‍वीरें

जमकर कर पिटाई

इसके बाद युवतियों ने जब उसकी तरफ देखा तो युवक भागने लगा। इस पर युवतियों ने उसे चप्‍पल से पीटना शुरू कर दिया। ये वीडियो किसी राहगीर ने बनाकर वायरल कर दिया। इस मामले में लड़कियों ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। हालांकि, सीओ कोतवाली पूनम सिरोही ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो