scriptचपरासी ने कॉलेज के लेडीज टॉयलेट में छुपा रखा था फोन, रिकॉर्ड हो रहे थे वीडियो | moradabadcollege peon made professor bathroom video | Patrika News

चपरासी ने कॉलेज के लेडीज टॉयलेट में छुपा रखा था फोन, रिकॉर्ड हो रहे थे वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Nov 17, 2022 07:10:54 am

Submitted by:

Rizwan Pundeer

मुरादाबाद के एक कॉलेज में महिला प्रोफेसर टॉयलेट यूज करने गई तो अचानक उसकी निगाह कागज के पीछे छिपाए फोन पर गई, जिसमें वीडियो रहा था।

videoo.jpg
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक कॉलेज के अंदर महिला स्टाफ के वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है। कॉलेज के ही एक चपरासी ने लेडीज टॉयलेट में अपना फोन छुपाकर महिला प्रोफेसरों के वीडियो बनाए हैं।

टॉयलेट जाते हुए हुआ प्रोफेसर को शक
मुरादाबाद के केजीके पीजी कॉलेज में सोमवार को एक महिला प्रोफेसर टॉयलेट जा रही थीं। तभी उन्होंने देखा कि कॉलेज का ही चपरासी लेडीज टॉयलेट से निकल रहा है।
महिला प्रोफेसर ने उससे लेडीज टॉयलेट में जाने की वजह पूछी तो वो गोलमोल जवाब देकर चला गया। इस पर प्रोफेसर को कुछ शक हुआ। उन्होंने टॉयलेट में जाकर बारीकी से जांच की तो सीट के सामने की तरफ कागज के पीछे मोबाइल रखा हुआ मिला।
फोन उठाकर देखा तो उड़े होश

प्रोफेसर ने फोन को उठाकर देखा तो पाया कि उसका कैमरा चला हुआ था। फोन को इस तरह से रखा हुआ था कि टॉयलेट का इस्तेमाल करने वाली महिला का वीडियो रिकॉर्ड हो जाए। प्रोफेसर को उसमें टॉयलेट का ही रिकॉर्ड वीडियो भी मिला।
प्रोफेसर मोबाइल को लेकर तुरंत ही कॉलेड मैनेजमेंट के पास पहुंची। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। वहीं अपनी करतूत पकड़े जाने का पचा चलते ही राजेश कॉलेज से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें
यूपी उपचुनाव: खतौली और रामपुर का दिलचस्प इतिहास, एक सीट से मुस्लिम तो एक से हिन्दू कभी नहीं जीता चुनाव

पुलिस ने भी की मोबाइल की जांच
कॉले मैनेजमेंट की शिकायत पर मझोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने राजेश कुमार का मोबाइल फोन चेक किया तो उसमें टॉयलेट में शूट की गई वीडियो मिली।

पुलिस ने आरोपी राजेश कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने बताया है कि लॉ डिपार्टमेंट के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राजेश कुमार घटना के बाद से फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो