script

मां ने 25 हजार में बेच दी नाबालिग बेटी, पुलिस से बोला भाई- सर, उसका रेप हो रहा

locationमुरादाबादPublished: Oct 29, 2022 02:30:28 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

मुरादाबाद में एक महिला के अपनी नाबालिग बेटी का पैसे लेकर निकाह कर देने का मामला सामने आया है.

morabad.jpg
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक महिला के अपनी ही बेटी को बेच देने का मामला सामने आया है। लड़की के चचेरे भाई ने पुलिस में इसको लेकर शिकायत की है। जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अधेड़ से कर दी 11 साल की लड़की की शादी
मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने अपनी चाची पर नाबालिग बेटी को बेचने का आरोप लगाया है। पुलिस से की शिकायत में उसने नाबालिग बहन को एक अधेड़ को सौंप देने की बात कही है।
युवक का कहना है कि उसकी चाची ने अपनी 11 साल की बेटी की शादी एक अधेड़ शख्स से कर दी है। ये अधेड़ उसको एक सप्ताह से अपने अपने घर पर रखे हुए है।
युवक का कहना है कि उसने अधेड़ से इस शादी का विरोध किया और बहन को वापस देने के लिए कहा। इस पर अधेड़ ने कहा कि वो लड़की को 25 हजार रुपए में खरीद कर लाया है। जिसके बाद उसने शादी भी की है।
नाबालिग का रेप किया जा रहा है
पीड़िता ने चचेरे भाई ने शिकाय में कहा है कि उसकी बहन एक हफ्ते से अधेड़ के घर में है और उसका रेप किया जा रहा है। ऐसे में पुलिस बहन को उसके चंगुल से छुड़ाने में मदद करे।
युवक की शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि सभी पक्षों से पूछताछ की जा रही है। जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो