शराबी ने मां की अभद्रता तो बीच सड़क ही मर्दानी बन गयी बेटी और फिर शराबी का किया ये हाल,देखिये वीडियो

उस समय हडकंप मच गया जब एक शराबी युवक ने महिला और उसकी मां से अभद्रता की

By: jai prakash

Published: 30 Dec 2018, 10:50 AM IST

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पीली कोठी स्थित पेट्रोल पम्प पर शनिवार को उस समय हडकंप मच गया जब एक शराबी युवक ने महिला और उसकी मां से अभद्रता की। जिसके बाद गुस्साई महिला ने शराबी युवक को पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद पेट्रोल पम्प कर्मचारियों ने भी उसे पीटना शुरू कर दिया। वहां खड़े ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने उसे छुड़ाया और वहां से भगाया। फ़िलहाल इस मामले में किसी ओर से कोई पुलिस कार्यवाही नहीं हुई है। फ़िलहाल मां-बेटी द्वारा युवक की पिटाई का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ आैर मीन राशि का 30 दिसंबर का राशिफल

इस वजह से पीटा

मामला मुरादाबाद सिविल लाइन के पीली कोठी चौराहे पर स्थित पेट्रोल पंप के आगे का है। जहां पर एक महिला से अभद्रता करने और फिर महिला के थप्पड़ मारने वाले युवक को जमकर पीटा गया। युवक को महिला व उसकी बेटी ने जैसे ही पीटना शुरू किया तो कुछ और लोगों ने भी युवक पर हाथ साफ़ करने शुरू कर दिए। करीब डेढ़ मिनट तक सड़क पर महिला, उसकी बेटी व अन्य युवक को पीटते रहे। मुख्य सड़क और चौराहा होने के कारण पुलिस भी मौजूद थी लेकिन पुलिस ने भी मामला रफा दफा करते हुए पिटने वाले लड़के को भगा दिया।

बड़ी खबर: ससुर की शिकायत करना महिला को पड़ा भारी, पति ने फोन पर ही दे दिया तीन तलाक

 

पिटने वाला हुआ फरार

जब युवती से युवक को पीटने का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि वो लड़का बार बार यहां आ रहा था उसे मना किया तो उसने गालियां दीं और फिर मम्मी को भी मारा और धक्का दे दिया । पता चला कि ये महिला और युवती पेट्रोल पंप स्वामी की पत्नी और बेटी हैं और पीटने वाला व्यक्ति कर्मचारी है। लेकिन पिटने वाला युवक कौन था ये पता नहीं चल पाया।

jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned