scriptमां अपने सामने दोनों बेटियों से कराती थी गन्दा काम, पुलिस भी देखकर हुई दंग | Mother smuggling drugs with her daughters | Patrika News

मां अपने सामने दोनों बेटियों से कराती थी गन्दा काम, पुलिस भी देखकर हुई दंग

locationमुरादाबादPublished: Jun 07, 2018 06:57:05 pm

Submitted by:

jai prakash

मां न सिर्फ खुद नशे के काले कारोबार में संलिप्त थी,बल्कि उसने अपनी बेटियों को भी नशे के कारोबार में उतार दिया था।

moradabad

मां अपने सामने दोनों बेटियों से कराती थी गन्दा काम, पुलिस भी देखकर हुई दंग

अमरोहा: कहते हैं कि दुनिया में अगर कोई भगवान है तो वो है मां। क्या कोई मां अपने बच्चों का बुरा कर सकती है या फिर जानबूझकर उन्हें गलत रास्ते पर भेज सकती है। शायद नहीं। लेकिन अमरोहा पुलिस ने आज एक ऐसे मामले का खुलासा किया है। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जांएगे। यहां एक मां न सिर्फ खुद नशे के काले कारोबार में संलिप्त थी,बल्कि उसने अपनी बेटियों को भी नशे के कारोबार में उतार दिया था। फ़िलहाल पुलिस ने मां सहित बेटियों व एक शख्स को हिरासत में लेकर उनके पास से काफी मात्रा में नशीला पदार्थ भी बरामद किया है।

थाना में इसम महिला ने किया ऐसा काम कि पुलिसकर्मी भी हो गए नौ-दो ग्यारह

ऐसे हुआ खुलासा

ये मामला अमरोहा जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कुरैशी का है। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार मुताबिक बुधवार शाम नगर कोतवाली प्रभारी हरपाल सिंह बालियान को मुखबिर से सूचना मिली कि मुहल्ला कुरैशी में एक घर मे नशीले पदार्थ बेचे जा रहे हैं। जिस पर उन्होंने अपने साथ प्रभारी निरीक्षक महिला थाना माया देवी, एसएसआई उदय प्रताप, एसआई सत्यदेव सिंह, एसआई विजय कुमार, एसआई अमन कुमार, एसआई प्रवीण कुमार, सिपाही नरेश कुमार, उमेश कुमार, महिला सिपाही रीना, चंचल, मीनाक्षी, आशिया खान, गंगेश्वरी, उपेश, दीपिका व सविता की टीम को साथ लेकर साथ लेकर बताए गए मकान पर छापा मारा।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने तैयार की ऐसी रणनीति, भाजपा के भी उड़ जाएंगे होश

महिला के घर मिला ये सामान

घर में मौजूद महिला, उसकी दो बेटी, एक बेटा व एक अन्य महिला को हिरासत में ले लिया। घर की तलाशी ली गई तो चार सौ ग्राम चरस व आधा किलो अफीम बरामद हुई। इस कार्रवाई से मुहल्ले में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर सीओ सदर जितेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। सभी को कोतवाली लाया गया। पुलिस पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने नाम फरीदा, चांदनी, फरीन, गुलफशा व मोहसिन बताए।

रिश्ते के भाई ने कर डाला बहन के साथ ये काम,वजह जानकर हैरान रह जायेंगे आप

पूरा परिवार करता था ये काम

फरीदा चारों की मां है। पति कल्लन की मौत के बाद फरीदा खुद नशीले पदार्थों की बिक्री का काम करने लगी तथा बाद में बच्चों को भी इस कारोबार में शामिल कर लिया। चारों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पूरे परिवार के कारोबार का पर्दाफाश कर दिया। एसपी ने बताया कि यह सारा परिवार ही नशीले पदार्थ बेचने का काम कर रहा था। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो