scriptमुरादाबाद गोलीकांड केस में बड़ी कार्रवाई, लापरवाही बरतने पर मूंढापांडे थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार सस्पेंड | Mundhapande police station in-charge Shailendra Kumar suspended in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद गोलीकांड केस में बड़ी कार्रवाई, लापरवाही बरतने पर मूंढापांडे थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार सस्पेंड

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में दो बहनों को अगवा करने की कोशिश और विरोध में मां-बाप और भाई को गोली मारने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। लापरवाही बरतने पर मूंढापांडे थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है।

मुरादाबादJun 28, 2024 / 09:16 pm

Mohd Danish

Mundhapande police station in-charge Shailendra Kumar suspended in Moradabad

Moradabad News In Hindi

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद के मूंढापांडे इलाके में बहनों को अगवा करने और विरोध पर मां-बाप और भाई को गोली मारने के मामले में थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की गई है।
इस मामले में पीड़ित ने पहले ही थाने में कई बार शिकायत की थी। जिस पर कार्रवाई नहीं हो पाई। लापरवाही को देखते हुए मूंढापांडे थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। मुख्य आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाया गया है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए कई टीमें लगाई गई हैं।

Hindi News/ Moradabad / मुरादाबाद गोलीकांड केस में बड़ी कार्रवाई, लापरवाही बरतने पर मूंढापांडे थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार सस्पेंड

ट्रेंडिंग वीडियो