scriptMoradabad: पीएम मोदी के आह्वान पर मुस्लिम समुदाय ने भी दीपक जलाकर दिया एकता का सन्देश | muslim community spark candle and Deepak appeal by pm modi | Patrika News

Moradabad: पीएम मोदी के आह्वान पर मुस्लिम समुदाय ने भी दीपक जलाकर दिया एकता का सन्देश

locationमुरादाबादPublished: Apr 05, 2020 10:13:43 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -मुस्लिम समुदाय ने भी घरों की छतों और बालकनी में जलाए दीपक -परिवार के सभी सदस्यों ने दीपक जलाकर दिया साथ -बोले पूरा देश आज पीएम मोदी के साथ है -लोगों को विश्वास कि इस लड़ाई को पूरा देश मिलकर जीतेगा

muslim_deepak.jpg

मुरादाबाद: मुरादाबाद में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील को मानते हुए मुस्लिम समुदाय के लोगो ने आज दीपक-मोमबत्तियां जला कर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक जुटता दिखाई है। शहर में सैय्यद नाज़ी हो या फ़िर मौहम्मद वसीम ने अपने परिवार के साथ रात के नौ बजते ही घर की सभी लाईटस बन्द कर अपने घर की बालकनी में मोम बत्तियां व दिये जला कर कोरोना के खिलाफ अँधेरे से प्रकाश की उम्मीद ज़ाहिर की और अपने प्रधानमंत्री के आवाहन पर अमल किया इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग का भी ध्यान रखा गया।

Moradabad: महिला पुलिस कर्मियों ने भी नौ मिनट तक दीपक जलाकर दिया कोरोना के खिलाफ एकता का सन्देश

सब एक होकर जीतेंगे
सैय्यद नाजी और वसीम ने कहा कि मौजूदा महामारी से पूरी दुनिया में संकट है और प्रधानमंत्री ने सभी से मिलकर इस लड़ाई में एक साथ आने को कहा है। जिसमें सभी ने आज बढ़चढ़ कर भाग लिया है। ये दीपक इस बात का प्रतीक है कि आज हम सब भारतीय एक हैं और निश्चित रूप से इस लड़ाई में जीत जायेंगे। बिना जाति-धर्म के सब एक दूसरे की मदद कर रहे हैं।

Coronavirus के खिलाफ जंग में फायर ब्रिगेड ने भी संभाला मोर्चा, मैदान में उतारी अपनी मशीनें

लोगों में दिखा उत्साह
यहां बता दें कि प्रधानमन्त्री के दीपक जलाने के आह्वान का असर पूरे देश में देखने को मिला है, लोगों ने एक दिन पहले से ही दीपक या मोमबत्तियां खरीद लीं थीं। ताकि आज वो उस संकल्प को पूरा करें जो प्रधानमन्त्री ने उन्हें दिलाया था। जिसमें आज सभी ने अपना योगदान दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो