scriptNEET RESULT 2019: किसान की बेटी के बाद अब बेटे की सफलता से गांव में ख़ुशी की लहर | Neet result 2019 farmer son got all india rank | Patrika News
मुरादाबाद

NEET RESULT 2019: किसान की बेटी के बाद अब बेटे की सफलता से गांव में ख़ुशी की लहर

-अक्षत ने 720 में से 610 अंक प्राप्त किये हैं।
-बेटे की सफलता के बाद परिवार में ख़ुशी का माहौल है।

मुरादाबादJun 07, 2019 / 05:12 pm

jai prakash

moradabad

NEET RESULT 2019: किसान की बेटी के बाद अब बेटे की सफलता से गांव में ख़ुशी की लहर

मुरादाबाद: देश की प्रतिष्ठित मेडिकल प्रवेश परीक्षा में छोटे शहर के होनहारों ने भी बड़ा मुकाम हासिल किया है। उन्हीं में शामिल है कुन्दरकी कस्बे का अक्षत कुमार शर्मा। जिसने आल इंडिया लेवल पर अच्छी रैंक लेकर माता-पिता की मेहतन को साकार किया है। अक्षत ने 720 में से 610 अंक प्राप्त किये हैं। उसके पिता पेशे से किसान हैं। बेटे की सफलता के बाद परिवार में ख़ुशी का माहौल है।

VIDEO : टाटा मैजिक में भरकर जा रही थी शराब, भीषण गर्मी में कार के साथ हो गई टक्कर, फिर जो हुआ…

इतने आये अंक
राष्ट्रीय स्तर की चिकित्सा प्रवेश परीक्षा नीट का रिजल्ट देर शाम बुधवार को घोषित हुआ। कुन्दरकी नगर के पंडित नरेश शर्मा के बेटे अक्षत कुमार शर्मा ने 720 में 610 अंक प्राप्त अच्छा प्रदर्शन किया है। अक्षत शर्मा ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दिया है। अक्षत शर्मा का कहना है उन्होंने अपनी लगन और मेहनत के बल पर ये मुकाम हासिल किया है। वह अपने घर में रात और दिन मेहनत करते थे।

नशेड़ी युवक ने मोहल्ले में मचाया उत्पात, बच्ची समेत तीन को किया घायल- देखें वीडियो
ये है सपना
अक्षत शर्मा का कहना है वह डॉक्टर बनकर उन लोगो की सेवा करना चाहते हैं जो लोग ग्रामीण इलाकों में रहकर अपना अच्छा इलाज़ नहीं करा पाते। बताते चलें किसान परिवार में यह पहली ख़ुशी का मौका नहीं है बल्कि 2014 में पंडित नरेश शर्मा की बेटी श्रद्धा शर्मा ने यूपी में 184 रैंक हासिल कर इस परीक्षा में सफलता हासिल की है और वह लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज दिल्ली से डिग्री हासिल कर चुकी हैं। अपने बच्चों की इस सफलता के वाद परिवार सहित नगर के लोग बेहद खुश हैं।

Home / Moradabad / NEET RESULT 2019: किसान की बेटी के बाद अब बेटे की सफलता से गांव में ख़ुशी की लहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो