यूपी चुनाव में हिट हो रहा मोदी पर बनाया गया ये हरियाणवी गीत, आप भी सुनें

 यूपी चुनाव में हिट हो रहा मोदी पर बनाया गया ये  हरियाणवी गीत, आप भी सुनें
Pm Modi

मोदी को बीजेपी का बब्बर शेर बता रहे हैं गायक

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश में सत्ता प्राप्त करने के लिए भाजपा और पीएम मोदी ने दिन रात एक कर रखा है। पहले चार चरण निपट गए हैं चुनाव अब पूर्वांचल में आखिर के तीन चरण में है। जिसके लिए खुद पीएम मोदी ने रैलियों के माध्यम से मोर्चा संभाल रखा है। वहीं इन दिनों जहां भी मोदी की रैली हो रही है वहां एक हरियाणवी गीत काफी लोकप्रिय हो रहा है, जो खासकर मोदी की रैली में जरुर बजाया जा रहा है। आइये आप भी देख‍िये मोदी के समर्थन बनाया गया ये गीत-



भाजपा अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसी के तहत चुनाव प्रबन्धन ने पीएम मोदी की छवि को देखते हुए ये हरियाणवी गीत तैयार करवाया है। इसमें दो हरियाणवी युवा गायक संतराम बंजारा और सुमित बंजारा मोदी को बीजेपी का बब्बर शेर बता रहे हैं। पूरी तरह मोदी की महिमा मंडित कर रहे इस गीत को संगीत और सुरों से इस तरीके से सजाया गया है कि जो कोई भी ये गीत सुन रहा है दीवाना हो रहा है।

बहरहाल हरियाणवी आवाज में मोदी के लिए चल रहा ये गीत का जादू यूपी में कमल खिला पाएगा या नहीं ये देखने वाली बात होगी, लेकिन इन दिनों ये गीत काफी लोकप्रिय हो रहा है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned