चाचा-चाची के बीच में आया भतीजा तो हुआ ये अंजाम

चाचा-चाची के बीच में आया भतीजा तो हुआ ये अंजाम
divorce,husband wife,bhopal,complaint against husband,bhopal

sandeep tomar | Publish: Jan, 03 2017 05:07:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

मामूली विवाद में चाचा ने अपने ही भतीजे को...

बिजनौर। जनपद में मंगलावार को मामूली विवाद में कलयुगी चाचा ने अपने सगे भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से आरोपी चाचा फरार बताया जा रहा है। घटना शिवालाकला थाने के सिकंदरपुर गांव की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  साथ ही साथ आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।



लड़ रहे थे चाचा—चाची

दरअसल ये पूरा मामला जिले के शिवलाकला थाना इलाके के सिकंदरपुर गांव का है। मंगलवार सुबह जोगेंद्र सिंह और उसकी पत्नी में किसी बात को लेकर मामूली सी कहासुनी हो गयी। मौके पर पहुंचे जोगेंद्र के भतीजे अमित ने चाचा और चाची को समझाने का प्रयास किया। विवाद में हुई हाथापाई के बाद जोगेंद्र के तमंचे से गोली चल गई। घायल अमित को तत्काल पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आरोपी की तलाश जारी

एसपी सिटी एमएम बेग ने बताया कि हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned