यात्रीगण कृपया ध्यान दें, राज्यरानी समेत नौ ट्रेनें रहेंगी रद्द, ये ट्रेंने बदले हुए मार्ग से चलेंगी

Highlights
-इंटरलॉकिंग का काम पिताम्बरपुर स्टेशन पर चलेगा
-राज्यरानी एक्सप्रेस समेत नौ ट्रेनें रद्द
-कई ट्रेनों को बदले मार्ग से चलाया जाएगा

मुरादाबाद: कोहरे और ट्रेनों के निरस्त होने के चलते रेल यात्री पहले से ही दिक्कतों से जूझ रहे थे, वहीँ अब मुरादाबाद-शाहजहांपुर रूट पर नॉन इंटरलॉकिंग के कार्य के चलते पांच दिन तक आठ घंटे का मेगा ब्लॉक लिया गया है। जिस कारण इस रूट पर चलने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस समेत नौ ट्रेनों को रद्द कर दिया है।

यूपी पुलिस में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या, इस चीज से तंग आकर उठाया बड़ा कदम- देखें वीडियो

ऐसे चलेगा काम
स्थानीय रेल अधिकारीयों के मुताबिक शाहजहांपुर रेल मार्ग पर पिताम्बरपुर स्टेशन पर यार्ड रिमॉडलिंग का काम होना है। जिसमें 15 और 16 को नॉन इंटरलोकिंग का काम किया जाएगा। जिस कारण इस रूट पर मेगा ब्लाक लिया गया है। इसमें राज्यरानी एक्सप्रेस 16 और 17 जनवरी को रद्द रहेगी, प्रयाग-हरिद्वार भी 16 और 17 जनवरी को, इसी तरह त्रिवेणी एक्सप्रेस 17 जनवरी, बरेली रोजा एक्सप्रेस 16 और 17 जनवरी,काठगोदाम-लखनऊ 18 जनवरी,इसके साथ ही दिल्ली शाहजहांपुर पैसेंजर भी तीन दिनों के लिए रद्द रहेगी। बरेली-प्रयाग भी रद्द रहेगी।

किशोरी से मोबाइल छीनना पड़ा भारी, छात्रा ने सरेबाजार चोर को सिखाया सबक, देखें Live Video

बढ़ी मुश्किलें
इसके साथ ही कई ट्रेनों का रूट भी बदला गया है, इसमें गरीब रथ,अवध असम, जबकि कई ट्रेनों को बीच-बीच में रोक रोककर चलाया जाएगा। ये ट्रेनें पांच दिन प्रभावित रहेंगी। यहां रेल यात्रियों की मुश्किलें बढना तय हैं। क्यूंकि कोहरे के चलते पहले से ही ट्रेनें रद्द चल रहीं हैं।

Show More
jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned